ब्रिटिश सांसद को कथित हमले के वीडियो के बाद लेबर पार्टी से किया गया निलंबित 

ब्रिटिश सांसद को कथित हमले के वीडियो के बाद लेबर पार्टी से किया गया निलंबित 

लंदन। ब्रिटेन में लेबर पार्टी ने अपने एक सांसद को एक वीडियो सामने आने के बाद निलंबित कर दिया जिसमें वह एक व्यक्ति को मारते और उसे पीट पीटकर जमीन पर गिराते दिख रहे हैं।

उत्तर-पश्चिम इंग्लैंड के रनकॉर्न एंड हेल्स्बी संसदीय क्षेत्र से सांसद माइक एम्सबरी को शनिवार सुबह हुई इस घटना की जांच होने तक निलंबित कर दिया गया है। ‘मेल ऑनलाइन’ को प्राप्त निगरानी फुटेज में 55 वर्षीय एम्सबरी फुटपाथ पर एक व्यक्ति के चेहरे पर मुक्का मारते हुए और उसे पीट पीटकर सड़क पर गिराते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में यह भी साफ नजर आ रहा है कि एम्सबरी जब खुद नीचे गिर गए तब भी उन्होंने व्यक्ति को मारना जारी रखा, जबकि अन्य लोग शोर मचाते और उन्हें रुकने के लिए कहते दिख रहे हैं। एम्सबरी ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने अधिकारियों से संपर्क किया है और किसी भी तरह की जांच में वह सहयोग करेंगे। चेशायर पुलिस ने कहा कि वे फ्रॉडशैम में मेन स्ट्रीट पर कथित हमले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पूर्वी-मध्य सूडान में कुख्यात अर्धसैनिक बल के लड़ाकों ने 120 लोगों की हत्या

ताजा समाचार

बहराइच: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बीडीओ कार्यालय में फैलाई अराजकता, केस दर्ज 
PAK vs AUS : पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, सीमित ओवरों के कोच पद से इस्तीफा देंगे गैरी कर्स्टन...6 महीने पहले संभाला था पद
ओवरलोड सवारियां ढो रहीं डग्गामार डबर डेकर बसें, दिवाली पर भीड़ बढ़ने से बढ़ गई अवैध बसों की संख्या
कानपुर में एकता गुप्ता की हत्या का मामला: दर्जनों अनसुलझे सवाल, ऑफिसर्स क्लब के अंदर कैसे पहुंची कार...नहीं बता पाए जिम्मेदार
पूर्व राष्ट्रपति इवो मोरालेस बोले- मेरी कार पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया 
रायबरेली: डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल