मुरादाबाद : डीएम-एसएसपी से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, कहा- राशन डीलरों और ग्राम प्रधानों को धमका रहे हैं सरकारी अधिकारी

मुरादाबाद : डीएम-एसएसपी से मिला सपा प्रतिनिधि मंडल, कहा- राशन डीलरों और ग्राम प्रधानों को धमका रहे हैं सरकारी अधिकारी

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को जिलाधिकारी अनुज सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल से मुलाकात की। उन्होंने सत्ता पक्ष के दाबाव में सरकारी तंत्र पर समाजवादी के वोटरों को धमकाने और सरकारी योजनाओं का झूठा प्रलोभन देकर उनके आधार कार्ड लेने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं कुंदरकी पुलिस द्वारा ग्राम प्रधानों, राशन डिलरों पर मुकदमा लिखने की धमकी देने की बात कही है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारीयों पर प्रजातंत्र का हनन करने का आरोप लगागा है।

सपा प्रतिनिधि मंडल ने पूरे मामले की जांच कराने की मांग की। डीएम और एसएसपी ने जांच की वैधानिक कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जयवीर सिंह जिला अध्यक्ष ने कहा कि सरकार किसी भी तरीके से सपा की वोटिंग परसेंटेज कम करने में लगी है। इसके लिए जिला प्रशासनिक अधिकारी अपने-अपने विभाग के अनुसार अपने तरीके से काम कर रहे हैं। इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह पूर्व सांसद डॉक्टर एसटी हसन, कांठ विधायक व पूर्व मंत्री कमाल अख्तर, देहात विधायक नासिर कुरेशी व पार्टी के पदाधिकारी साथ रहे।

उधर, कुंदरकी की प्रत्याशी हाजी मोहम्मद रिजवान ने भी अपने समर्थकों और सपा के वोटरों को जागरूक करने के लिए वीडियो के माध्यम से अपील की है कि योजनाओं के नाम पर कोई भी अपना आधार कार्ड सरकारी अधिकारी कर्मचारी को ना दें। यदि आपके पास आधार कार्ड नहीं होगा तो आपको मतदान के दिन अपना वोट नहीं डालने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Kundarki By Election 2024 : कुंदरकी से 7वीं बार चुनाव मैदान में उतरे मोहम्मद रिजवान