Bareilly: युवती की हत्या कर हाईवे पर फेंका निर्वस्त्र शव, कुचलते रहे वाहन...देखकर लोगों की कांपी रूह

Bareilly: युवती की हत्या कर हाईवे पर फेंका निर्वस्त्र शव, कुचलते रहे वाहन...देखकर लोगों की कांपी रूह

फरीदपुर, अमृत विचार: एक युवती की हत्या कर उसका निर्वस्त्र शव कस्बे के बाईपास पर फेंक दिया गया। सड़क पर शव फेंके जाने की वजह से कई वाहनों ने उसे कुचल दिया था। युवती की शिनाख्त कराने की कोशिश कामयाब न होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

शुक्रवार को कस्बे में सड़क किनारे 35 वर्षीय युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इससे पहले काफी देर तक शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

थाना प्रभारी अभिषेक सिंह के मुताबिक युवती की सड़क हादसे में मौत के साथ हत्या और दुष्कर्म जैसे पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा, इसके बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस बीच पुलिस ने हाईवे पर घटनास्थल के आसपास ढाबों और होटलों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करनी शुरू कर दी है।

बता दें कि युवतियों को हत्या कर शव फेंक देने का सिलसिला पहले से चल रहा है। पहचान न होने की वजह से पुलिस ने अब तक इन केसों के खुलासे में भी अब तक कोई खास दिलचस्पी नहीं ली है। कुछ महीने पहले सीबीगंज और कैंट इलाके में युवतियों के शव मिले थे लेकिन उनकी हत्यारों का पता लगाना तो दूर, पुलिस ने उनकी शिनाख्त कराने तक की कोई खास कोशिश नहीं की।

हाईवे पर वाहनों से कुचला हुआ अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु का कारण साफ हो पाएगा। पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है- मुकेश चंद मिश्रा, एसपी उत्तरी।

यह भी पढ़ें- ...तो इन गड्ढे को चाहिए एक और मोहलत का पैचवर्क, बरेली शहर में कई सड़कों का हाल खराब