लखीमपुर खीरी: बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर महिला के जेवर लूटे

पति के साथ ससुराल वापस जा रही थी महिला

लखीमपुर खीरी: बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर महिला के जेवर लूटे

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र में चोरी व लूटपाट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार की शाम बाइक सवार दंपति को बाइक सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे के बल पर महिला के जेवर लूटकर भाग निकले। महिला मायके से ससुराल जा रही थी। पीड़ित दंपति ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुर निवासी अजय पाल ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को अपनी ससुराल धनीपुर से पत्नी को विदा कराकर अपने घर वापस जा रहे थे। तभी कैमीभूड़ के आगे तेंदुआ को जाने वाली सड़क की मोड़ पर बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने उनकी बाइक रोक ली। बदमाशों ने अजय पाल की कनपटी पर तमंचा लगा दिया और गोली मार देने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी के गले से सोने का हार और कान का झाला लूट कर भाग गये। बदमाशों के जाने के बाद दंपती ने शोर मचाया। शोर शराबा होने पर तमाम राहगीर मौके पर एकत्र हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पीड़ित अजय पाल ने पुलिस को लूट होने की तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। प्रभारी निरीक्षक राजू राव ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। उधर क्षेत्र में लगातार हो रहीं वारदातों को लेकर भय का माहौल है। 

चार दिन पहले हुई लूट डकार गई पुलिस 
छह अक्टूबर को थाना मैगलगंज के ढखिया देवी निवासी सुमित बाजपेई अपनी पत्नी के साथ बहन की दवा लेने लखीमपुर आए थे। शाम को घर वापस जा रहे थे। कठिना नदी के पुल पर बाइक सवार तीन लोगों ने पता पूछने के बहाने उन्हें रोक लिया। एक युवक पता पूछ रहा था। इतने में दूसरे युवक ने पत्नी पर तमंचा तान दिया और उसके पास से सोने की चेन, मंगलसूत्र, कुंडल व पर्स में रखी पांच हजार रुपये की नकदी लूटकर भाग निकले थे। पुलिस तहरीर मिलने के बाद भी पूरी घटना डकार गई। आज तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।