Over speeding : स्कूल जा रहे मासूम को पिकअप ने रौंदा, वाहन छोड़ फरार हुआ चालक

Over speeding : स्कूल जा रहे मासूम को पिकअप ने रौंदा, वाहन छोड़ फरार हुआ चालक

सिरौलीगौसपुर/ बाराबंकी, अमृत विचार : घर से निकल कर स्कूल जा रहे एक मासूम को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वाहन छोड़ चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर मृतक बच्चे के घर में कोहराम मचा हुआ है। 

शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे ग्राम अरियामऊ के सत्य प्रकाश तिवारी का पांच वर्षीय बेटा दिव्यांश शुक्रवार को कोटवाधाम के एक निजी स्कूल में जा रहा था। वह घर से पैदल स्कूल जाने के लिए निकला था। रास्ते में कोटवाधाम से सनावा मार्ग पर बसंता फूफू मंदिर के पास दिव्यांश पहुंचा था, तभी एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उसे रौंद दिया। घटना स्थल पर ही मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाल बदोसरांय सन्तोष कुमार ने पिकअप वाहन का पता लगाने के लिए पुलिस बल कोटवाधाम से सनांवा मार्ग पर भेजा। चालक पिकअप को नयापुरवा पंचायत भवन पर खडी करके फरार हो गया। कोतवाली बदोसरांय पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया है।

वहीं उपनिरीक्षक सालिक राय ने घटनास्थल पर पडे़ छात्र के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बसन्ता फूफू मन्दिर के पुजारी माता प्रसाद सैनी ने कोटवाधाम कम्पोजिट स्कूल, विद्यापीठ, एसएस एकेडमी अरियामऊ में ब्रेकर न होने के कारण घट रही दुर्घटनाओं पर खेद व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी से ब्रेकर बनवाये जाने की मांग की है। वहीं हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल संतोष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमर्टम के लिये भिजवाया है। पुलिस चालक का पता लगाने में जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- हरदोई : ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर लाखो की लूट को अंजाम देने वाला लुटेरा गिरफ्तार