हरदोई : ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर लाखो की लूट को अंजाम देने वाला लुटेरा गिरफ्तार

हरदोई : ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर लाखो की लूट को अंजाम देने वाला लुटेरा गिरफ्तार

हरदोई, अमृत विचार। पुलिस का सुरक्षा घेरा होने के बावजूद सुरसा के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के घर में घुस कर हुई लाखों की लूट करने वाले लुटेरों को ढूंढ रही पुलिस ने 74 वें दिन एक को गिरफ्तार कर उसके पास से कैश, कुछ जेवर, दस्तावेज़, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। 6 अगस्त की रात में हुई इस तरह की वारदात से पुलिस की काफी किरकिरी हुई और  एसपी ने सुरक्षा घेरे में तैनात पुलिस जवानों को निलंबित कर दिया था।

बतातें चलें कि 6अगस्त की रात में सुरसा के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शेष कुमार मिश्रा उर्फ धनंजय मिश्रा के मलिहामऊ के घर में घुसे बदमाशों ने वहां से अलमारी से कैश,ज़ेवर की लूट की और फायरिंग करते हुए भाग निकले थे। इस दौरान सबसे खास बात थी कि ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के घर पुलिस का कड़ा सुरक्षा घेरा तैनात था,उसके बावजूद वारदात होने से पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी,उसी के चलते एसपी ने लापरवाही बरतने में वहां तैनात  पुलिस जवानों को निलंबित कर दिया था।

उसके बाद शेष कुमार मिश्रा उर्फ धंनजय मिश्रा की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए लुटेरों को ढूंढा जाने लगा,उसी कड़ी में शुक्रवार को सुरसा पुलिस ने सीतापुर ज़िले के बीबीपुर थाना इमलिया सुल्तानपुर निवासी कुलवंत कुमार पुत्र   अवैध बिहारी को गिरफ्तार कर उसके पास से 28 सौ कैश,एक जोड़ी पायल,तीन सिक्के,बैंक की पासबुक,आधार और निर्वाचन कार्ड,तमंचा,दो कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा

यह भी पढ़ें- Phulpur by-election : भाजपा प्रत्याशी दीपक पटेल ने किया नामांकन, मौजूद रहे डिप्टी सीएम केशव मौर्य