Bareilly: स्मार्ट सिटी में ये कैसी सफाई? बाकरगंज तक कूड़ा गिराते दौड़ रहीं नगर निगम की गाड़ियां

Bareilly: स्मार्ट सिटी में ये कैसी सफाई? बाकरगंज तक कूड़ा गिराते दौड़ रहीं नगर निगम की गाड़ियां

बरेली, अमृत विचार: नगर निगम की गाड़ियां सड़क पर कूड़ा गिराते हुए बाकरगंज डलावघर तक लेकर जा रही हैं। नगर आयुक्त की सख्ती के बाद भी इस पर रोक नहीं लग रही है।

65465465+

एक सप्ताह पहले नगर आयुक्त संजीव कुमार मौर्य ने बाकरगंज डलावघर में लगे लीगेसी प्लांट का निरीक्षण के दौरान बिना तिरपाल ढके कूड़ा लाती गाड़ियां पकड़ी थीं। नगर आयुक्त ने सख्त निर्देश दिए थे कि कूड़ा ढककर लाया जाए लेकिन इसके बावजूद बिना ढके ही कूड़ा ढोया जा रहा है। इससे कूड़ा सड़क पर गिरता है और लोगों को परेशानी होती है। 

+65+8

बृहस्पतिवार को सिविल लाइंस समेत अन्य जगह से ऐसे ही बिना ढके कूड़ा गाड़ियों में ले जाया जा रहा था। पार्षद जय प्रकाश राजपूत ने बताया कि वार्ड से नगर निगम के वाहन खुले में कूड़ा लेकर आते जाते हैं। इससे सड़क पर गंदगी होती है। सपा पार्षद दल के नेता गौरव सक्सेना ने बताया कि कूड़ा गाड़ियां जहां से गुजरती हैं, वहां के लोगों को परेशानी होती है। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. भानु प्रकाश ने बताया कि वाहनों से कूड़ा ढककर ले जाने के निर्देश दिए हैं। औचक निरीक्षण कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bareilly: दिवाली पर दुकानदारों को झटका, अब नहीं बेच पाएंंगी 53 साल पुरानी समेत 18 होलसेल दुकानें पटाखा, जानें वजह