अमरोहा: भाजपा नेता की स्कूल बस पर नकाबपोश युवकों ने की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार 

अमरोहा: भाजपा नेता की स्कूल बस पर नकाबपोश युवकों ने की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार 

अमरोहा, अमृत विचार। भाजपा नेता की स्कूल बस पर बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने फायरिंग कर दी। बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। फायरिंग से बस सवार बच्चे सहम गए। वारदात की जानकारी मिलने पर एसपी व एएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया। 

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के खादगुजर मार्ग पर भाजपा उपाध्यक्ष चौधरी वीरेन्द्र सिंह का एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल है। शुक्रवार की सुबह गांव चौकपुरी निवासी चालक मोंटी  बस से बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था। बताया जा रहा है कि नगला माफी-खादगुजर मार्ग पर बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने एक बाद एक तीन फायर कर दिए। फायर होने पर बस चालक ने बस को दौड़ाया तो बाइक सवार युवकों ने करीब एक मीटर दूर तक बस का पीछा कर बस पर पत्थराव भी किया।  

फायरिंग होते ही बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा हैं कि वारदात के समय बस में 28 छात्र-छात्रा सवार थे। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई छात्र-छात्रा व बस स्टाफ हताहत नहीं हुआ। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस चालक ने फोन के माध्यम से घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी। प्रबंधक के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने पर जिला उपाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए। 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों का बस चालक से चार दिन पहले स्कूटी में टक्कर लगने को लेकर विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर मौके पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह व एएसपी राजीव कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि इस मामले में बस चालक मोंटी की तहरीर के आधार पर गांव नगला माफी निवासी अनुज पुत्र गुड्डू व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा : ट्रक पलटने से दबकर महिला की मौत, एक घायल