मुरादाबाद: खेत में काम करके लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, उपचार के दौरान मौत 

मुरादाबाद: खेत में काम करके लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, उपचार के दौरान मौत 

मुरादाबाद, अमृत विचार। खेत में काम करके लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने रौंद डाला, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है, ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला बिलारी थाना क्षेत्र के हाजीपुर का है। खेत से बहु के साथ काम करके वापस लौट रही महिला भूरी पत्नी शीशपाल को गुरुवार देर शाम ट्रैक्टर ने रौंद दिया। चालक शराब के नशे में धुत होकर कुट्टी भरकर ला रहा था। हादसे के बाद के बाद हाइवे पर हड़कंप मच गया और भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी टीम को साथ मौके पर पहुंचे। सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भीड़ का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर अपने साथ थाने ले आई और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें, महिला को पहले उपचार के लिए बिलारी सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत को नाजुक देखते हुआ मुरादाबाद जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। जहां उन्होंने अस्पताल आते समय में एंबुलेंस में ही दम तोड दिया। मृतिका भुरी के परिवार में पति शीशपाल ओर दो बेटे विवाहित और एक अविवाहित है। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया सबका रो रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी लखपत सिंह का कहना है कि भुरी अपनी बहु के साथ खेत पर काम कर के वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में कुट्टी से ने ट्रैक्टर चालक ने उन्हे रौंद डाला था। जिनको मौके पर पहुंचकर बिलारी सीएससी में भर्ती कराया गया था, जहां जिला अस्पताल जाते समय उन्होंने तोड़ दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार के द्वारा ट्रैक्टर चालक के खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: कुंदरकी उपचुनाव...चन्द्रशेखर ने मुस्लिम वोटरों को की साधने की कोशिश

ताजा समाचार

बरेली गैंगवार कांड का पकड़ा गया बदमाश, 25 हजार का इनामी STF के हत्थे चढ़ा
कानपुर में अमृत विचार ने सीसामऊ विधानसभा भाजपा प्रत्याशी सुरेश अवस्थी से की बातचीत: बोले- पिछली बार चूके, अबकी प्रचंड जीत पाएंगे...
US Election 2024 : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा-चीन के नेता दबंगई दिखाते हुए कमला हैरिस के साथ 'बच्चे' की तरह बर्ताव करेंगे
Hardoi News: भैंस का आधार कार्ड लाओ तब दर्ज होगी FIR, हरदोई पुलिस ने किया गजब कारनामा
Lucknow University: AI स्पेशलिस्ट बने छात्र, बारीकियों से रूबरू हुए छात्र
US Election 2024 : डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के सर्वेक्षण में कमला हैरिस से मामूली बढ़त पर आगे