अमरोहा : ट्रक पलटने से दबकर महिला की मौत, एक घायल

रजबपुर में गांव रसूलपुर के पास हुआ हादसा, चपेट में आकर घोड़ा भी मरा

अमरोहा : ट्रक पलटने से दबकर महिला की मौत, एक घायल

अमरोहा, अमृत विचार। रजबपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह दिल्ली-लखनऊ हाईवे स्थित अतरासी सर्विस रोड पर धागे से भरा ट्रक पलट गया। इसके नीचे दबकर महिला की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल हुई है। ट्रक की चपेट में आकर पेड़ गिरने से किसान का टिनशेड क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक घोड़े की भी मौत हुई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज चालक को पकड़ लिया है। 

बताया गया कि गांव रसूलपुर निवासी जयप्रकाश सिंह की पत्नी सावित्री देवी (32) गांव की रहने वाली ममता के साथ गुरुवार सुबह 5:30 बजे टहलने गई थीं। दोनों गांव से बाहर नेशनल हाईवे पर पहुंचीं तभी पंजाब नंबर दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक सर्विस लेन तोड़ते हुए गांव की ओर पलटा। सावित्री देवी और ममता ट्रक के नीचे दब गईं। ट्रक की चपेट में आकर गांव के ही रहने वाले गंगाशरन के घोड़े की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिलाओं को ट्रक के नीचे से निकला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने सावित्री देवी को मृत घोषित कर दिया। घायल ममता को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। ट्रक पलटने के बाद हाईवे पर वाहनों की लाइन लग गई। पुलिस ने क्रेन से ट्रक को हटवाया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई है। जबकि दूसरी महिला घायल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी चालक को पकड़ लिया है। 

ये भी पढ़ें - अमरोहा: डीफार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी 25 लाख की फिरौती, चार आरोपी पकड़े

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार