कासगंज: लोग देखते रह गए और हजारा नहर में युवक ने लगा दी छलांग, जानिए पूरा मामला

किनारे पर मिली बाइक, मोबाइल, कपडे, जूते, युवक की तलाश जारी

कासगंज: लोग देखते रह गए और हजारा नहर में युवक ने लगा दी छलांग, जानिए पूरा मामला

कासगंज, अमृत विचार। गुरुवार को भगवंतपुर हजारा पुल से एक युवक ने नहर में छंलाग लगा दी। युवक के जूते, कपड़े, मोबाइल और बाइक नहर के किनारे मिले हैं। जानकारी पर थाना ढोलना पुलिस मौके पर पहुंची। पीएसी, फ्लड यूनिट, ग्रामीण गोताखोर नहर में युवक की तलाश कर रहे थे। 

गुरुवार की दोपहर भगवंतपुर के हजारा नहर पुल से एक युवक नहर में कूद गया। नहर में कूदने से पहले युवक ने अपने कपड़े, जूते, मोबाइल और बाइक नहर के किनारे रख दिए। वहां मौजूद लोगों को यह अंदेशा भी नहीं था कि नहर में कूदने वाला युवक खुदकुशी का प्रयास कर रहा है, लेकिन जब वह पानी में डूबने लगा, तो वहां बैठे लोग हैरान रह गए। गोताखोर युवक को बचाने के लिए नहर में उतर गए, लेकिन देखते ही देखते युवक गहरे पानी में लापता हो गया। जानकारी थाना ढोलना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मोबाइल से युवक की पहचान थाना ढोलना के गांव मंडनपुर निवासी नितेश पुत्र प्रमोद कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। युवक की तलाश के लिए ग्रामीण गोताखारों के अलावा पीएसी, फ्लड यूनिट को भी नहर में उतारा गया है। अजयवीर सिंह, इंस्पेक्टर ढोलना ने बताया कि गांव मंडनपुर का 24 वर्षीय युवक नितेश पुत्र प्रमोद कुमार ने नहर में छलांग लगाई है। प्रथम दृष्टया सामने आया है। परिवार में कलह के चलते उसने आत्म हत्या का प्रयास किया है। युवक की नहर में तलाश की जा रही है। 

परिजनों से हुई थी कहासुनी
घटना स्थल पर ग्रामीणों में चर्चा थी, नहर में कूदने से पहले नितेश की परिवार में कुछ कहासुनी हुई थी। इसी कहासुनी के चलते वह बाइक लेकर घर से निकल आया था। वह मन ही मन कुंद था। संभवत: इसी ग्रहक्लेश के चलते नहर में कूदा है।

ये भी पढ़े - कासगंज: धान बेचने निकले तीन किसानों को कैंटर ने रौंदा, सभी की दर्दनाक मौत