Auraiya: झूले से गिरा श्रमिक, मौत, रंगाई-पुताई करते समय हुआ हादसा, परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya: झूले से गिरा श्रमिक, मौत, रंगाई-पुताई करते समय हुआ हादसा, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला सत्तेश्वर ब्लॉक गेट के समीप गुरुवार की दोपहर एक श्रमिक अपने एक अन्य साथी के साथ ठेकेदार के अंडर में एक मकान की तीसरी मंजिल पर झूला के द्वारा रंगाई पुताई का काम कर रहा था। तभी वह अचानक नीचे जमीन पर सिर के बल गिर पड़ा, जिससे अधिक खून बहाने से उसकी हालत बिगड़ गई। 

जानकारी होने पर साथियों ने तुरंत स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर श्रमिक के परिजन व पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए चिचौली भेज दिया।अस्पताल में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के पांच छोटे-छोटे बच्चे बताए जाते हैं।

विकासखंड भाग्य नगर थाना फफूंद क्षेत्र के ग्राम सिंगलामऊ निवासी मलखान सिंह 27 वर्ष पुत्र राम महेश गुरुवार की दोपहर में शहर के मोहल्ला सत्तेश्वर ब्लॉक गेट के समीप एक मकान की तीसरी मंजिल पर ठेकेदार के अंडर में झूला के माध्यम से मकान में रंगाई पुताई का काम साथी के साथ कर रहा था। तभी झूला से उसका अचानक पैर फिसल गया जिससे वह सिर के बाल जमीन पर गिर पड़ा। 

यह नजारा देखकर उसके साथी अक्षय कुमार ने स्थानीय 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन व पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। श्रमिक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मृतक अपने पांच भाइयों में सबसे बड़ा है। इसके अलावा उसकी पांच संतानों में तीन बेटियां व दो बेटे हैं।

यह भी पढ़ें- Fatehpur:महिला शिक्षिका के साथ बाइक सवारों ने की चेन स्नेचिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस