Fatehpur:महिला शिक्षिका के साथ बाइक सवारों ने की चेन स्नेचिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Fatehpur:महिला शिक्षिका के साथ बाइक सवारों ने की चेन स्नेचिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फतेहपुर, अमृत विचार। शहर के आरके पुरम कलक्टरगंज मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला शिक्षिका से चैन लूट की। पीड़िता सीमा सिंह एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका हैं, सब्जी खरीदने के लिए पास की दुकान पर गई थीं। जब वह सब्जी लेकर घर लौट रही थीं, तभी दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चैन तोड़कर भाग गए।

घटना के बाद, जब शिक्षिका चीखने लगीं तो आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने लगी। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने आस-पास के क्षेत्रों में तलाश शुरू कर दी है। सीमा सिंह ने बताया कि जब वह गली में थीं, तभी एक सफेद रंग की अपाचे बाइक पर दो लोग आए। एक बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने अपने चेहरे को ढका हुआ था। 

दोनों बदमाश पहले आगे गए और फिर वापस आकर चैन तोड़कर भाग गए। कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि इस घटना की गंभीरता को देखते हुए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से बदमाशों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur में हैंडपंप में बर्तन धोने को लेकर हुआ विवाद; दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला