Kanpur: काकादेव में दिनदहाड़े पूर्व मंत्री के बंगले में घुसे दो चोर; पुलिस ने एक को हिरासत में लिया, दूसरा फरार

Kanpur: काकादेव में दिनदहाड़े पूर्व मंत्री के बंगले में घुसे दो चोर; पुलिस ने एक को हिरासत में लिया, दूसरा फरार

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र के पांडु नगर निवासी पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह के बंगले में बुधवार दोपहर को दो चोर घुस गए। बंगले में काम करने वाले युवक ने पूर्व मंत्री के बेटे और पुलिस को सूचना देने के बाद चोरों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान एक युवक मौके से भाग निकला जबकि दूसरे युवक छतों को फांदकर एक घर में कंबल ओढक़र छिप गया। आरोपी को देखकर महिला शोर मचाते हुए घर से निकली तो पुलिस ने उसे पकडक़र थाने ले गई।

पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक रहे अमरजीत सिंह जनसेवक का पांडु नगर में बंगला है। उनका छोटा बेटा अमित सिंह पत्नी व बच्चे के साथ रहते है। जबकि बड़ा बेटा आशीष श्याम नगर में परिवार संग रहते है। अमित ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब दो बजे लान के गार्डन में नौकर काम कर रहा था। 

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले प्लास्टिक फैक्ट्री मालिक प्रकाश तुल्सयान के बंद बंगले का गेट फांदकर दो चोर घर में दाखिल हो गए। जिसके बाद छत के रास्ते उनकी छत पर आ गए। उनके नौकर की नजर आरोपियों पर पड़ी तो उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद वह लोग डंडा लेकर छत पर पहुंचे तो एक आरोपी भाग निकला। जबकि दूसरा चोर तीन घर छोडक़र एक मकान में घुसने के बाद कंबल ओढक़र बैठ गया। 

इस संबंध में काकादेव प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपित युवक ने अपना नाम बाबा निवासी पुखराया कानपुर देहात बताया है। आरोपित से पूछताछ कर साथी के बारे में जानकारी की जा रही है। प्रथम दृष्टया वह मानसिक अस्वस्थ लग रहा है, कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में तेज रफ्तार एसयूवी मंदिर से टकराकर पलटी, सपा नेता की मौत, चार घायल...कई गाड़ियों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतल मिली