Kanpur Murder: दिव्यांग की सिर कुचल कर हत्या...खेत में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

Kanpur Murder: दिव्यांग की सिर कुचल कर हत्या...खेत में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर थानाक्षेत्र के अंतर्गत कुकुरादेव गांव में रहने वाले दिव्यांग राजेश कश्यप का सिर कुचला शव मिलने से सनसनी फैल गई। बुधवार को गांव के पास स्थित एक बगीचे में शव पड़ा मिला। गांव का रहने वाला एक युवक अपने खेत जा रहा था, रास्ते में राजेश का शव पड़ा देख उसने मृतक के परिजनों को जानकारी दी।जानकारी मिलते ही मां राम कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

परिजनों की सूचना पर बिठूर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौक़े पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद घटना का अनावरण करने के लिए टीमें गठित की। 

एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि मृतक कल शाम सात बजे घर से निकला था। घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। राजेश अक्सर घर से बाहर तीर्थस्थलों पर चला जाता था। युवक का बगीचे में रक्तरंजित शव पड़ा होने की सुबह जानकारी हुई थी। खुलासें के टीमों को लगाया गया है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: सन्यासी वृत्ति संस्कार समारोह में धर्म की शिक्षा देने जुटे धर्मावलंबी; समर्थ, सशक्त व सशस्त्र हिंदू संकल्प संग युवाओं ने ली सशस्त्र सन्यास की दीक्षा