Kanpur Crime: जीजा ने साले को मारी गोली, धमकी देकर भागा...घरेलू कलह के कारण पत्नी मायके में रह रही थी

पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, युवक हैलट में भर्ती

Kanpur Crime: जीजा ने साले को मारी गोली, धमकी देकर भागा...घरेलू कलह के कारण पत्नी मायके में रह रही थी

कानपुर, अमृत विचार। घरेलू कलह के कारण मायके में रह रही पत्नी से मिलने आए पति ने विवाद के बाद साले को तमंचे से सीने पर गोली मार दी और भाग निकला। घायल को हैलट में भर्ती कराया गया है। छावनी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

छावनी थानाक्षेत्र के कटहरी बाग पंडित होटल के पास रहने वाली प्रीति यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 जून 2018 को उनकी शादी कन्नौज के ठठिया निवासी प्रतीक यादव उर्फ राजन से हुई थी। प्रीति का आरोप है कि पति आएदिन कलह करते थे, जिस कारण वह अपने भाई शुभम के घर आकर यहीं रह रही थी। 10 अक्टूबर को वह और भाई शुभम घर पर ही मौजूद थे, तभी रात करीब 8.30 बजे उनका पति प्रतीक घर पर आया और गालीगलौज करने लगा। भाई शुभम ने विरोध किया तो तमंचा निकालकर उसे गोली मार दी। 

गोली भाई के सीने पर बाईं तरफ लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद प्रतीक ने दूसरा फायर करने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों के आने पर वह भाग गया। छावनी के प्रभारी निरीक्षक कमलेश राय ने बताया कि प्रीति की तहरीर पर आरोपी उसके पति प्रतीक यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास, धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं।