कन्नौज में रोटावेटर में फंसकर किशोर की मौत...चालक मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज में रोटावेटर में फंसकर किशोर की मौत...चालक मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज, अमृत विचार। खेत में जुताई के समय रोटावेटर में फंसकर किशोर की मौत हो गई। मौत की जानकारी होते ही परिजनो में कोहराम मच गया। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ठठिया थानाक्षेत्र के पैथाना गांव निवासी रूस्तम अली 17 पुत्र बबलू खान कानपुर के एक निजी कंपनी में काम करता था। उसकी तीन पुत्रियां व एक पुत्र रूस्तम अली था। मंगलवार की सुबह बबलू का पुत्र रूस्तम अपने खेत में धान काट रहा था। 

खेत के पास में गांव निवासी मोईन खान का खेत था। जिसकी जुटाई रोटावेटर से हो रही थी। जुटाई सही से हो इसके लिए वह धान की कटाई छोड़कर रोटावेटर पर बैठ गया। रोटावेटर पर बैठे किशोर का अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया और रोटावेटर में फंस गया। जब तक चालक समझ पाता कि तब तक रोटावेटर में फंसे किशोर की मौत हो गई। 

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी होते ही परिजनो में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोटावेटर में फंसे किशोर के शव को बाहर निकालकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष अरुण चौधरी ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनाें से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में सीसामऊ उपचुनाव में पूर्व विधायक इरफान सोलंकी की मां खुर्शीदा ने लिया पर्चा, BJP से सचिवेंद्र ने एक सेट लिया