लखीमपुर-खीरी: छात्र को बचाने आए प्रधानाचार्य को देख हमलावरों ने लहराया तमंचा, चार दबोचे

लखीमपुर-खीरी: छात्र को बचाने आए प्रधानाचार्य को देख हमलावरों ने लहराया तमंचा, चार दबोचे

खीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना नीमगांव क्षेत्र के गांव देवरी में अतिरिक्त क्लास में पढ़कर घर जा रहे माया देवी पब्लिक इंटर कॉलेज के छात्र को हमलावरों ने रोक लिया और उसकी जमकर पिटाई करने लगे। कॉलेज के प्रधानाचार्य के मौके पर पहुंचने पर आरोपी तमंचा लहराने लगे। प्रधानाचार्य ने ग्रामीणों की मदद से तमंचा समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया। तीन बाइकों और आरोपियों को तमंचा समेत पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक आरोपी के हाथ में तमंचा पकड़े होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांव देवरी निवासी संदीप सिंह ने बताया कि वह गांव में स्थित माया देवी पब्लिक इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य पद पर कार्यरत हैं। 21 अक्टूबर को गांव भदूरी निवासी छात्र अचल वर्मा कॉलेज से अतिरिक्त क्लास लेने के बाद घर वापस जा रहा था। पुराने विवाद को लेकर भदूरी निवासी धीरेंद्र वर्मा, अर्पित वर्मा,  नयापुरवा निवासी करन वर्मा और थाना हैदराबाद के गांव जार निवासी अनुराग वर्मा ने अपने तीन अज्ञात लोगों के साथ छात्र अचल वर्मा को रास्ते में रोक लिया और उसे बेहरमी से पीटने लगे।

 जानकारी मिलने पर वह विद्यालय के चार अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। उसी समय धीरेंद्र वर्मा ने फेट में लगा तमंचा निकाल लिया और लहराने लगा और अचल वर्मा को जान से मारने की धमकी देने लगा। तभी गांव के लोग भी आ गए, जिनकी मदद से उन्होंने आरोपी धीरेंद्र वर्मा, अर्पित वर्मा, करन वर्मा व अनुराग वर्मा को पकड़ लिया। तीनों की बाइकें भी मौके से बरामद कर तमंचा, बाइक समेत चारों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। किसी ने तमंचा लहराते हुए आरोपी धीरेंद्र का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने प्रधानाचार्य की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ सुनीता कुशवाहा ने बताया कि बाइकों को सीज कर दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।  

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: गुस्साए बाइक चालक ने साथियों समेत दुकान में की तोड़फोड़, दंपती को जमकर पीटा 

ताजा समाचार