Bahraich incident : सड़क हादसों में महिला और युवक की मौत, दंपती घायल

Bahraich incident : सड़क हादसों में महिला और युवक की मौत, दंपती घायल

बहराइच/विशेश्वरगंज, अमृत विचार। सड़क हादसों में श्रावस्ती और पयागपुर निवासी दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दंपती घायल हुए हैं। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के सचौली गांव निवासी जहूर पत्नी ननकउ अपने बेटे महताब और बहू शाहीन के साथ बाइक से सोमवार को गोंडा की तरफ जा रही थी। गोंडा बहराइच मार्ग पर विशेश्वरगंज से थोड़ा आगे चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें मां बेटे और पत्नी घायल हो गई। घायलों को पुलिस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बहराइच मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान जहरा की मौत हो गई।

जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है। उधर श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के तिलकपुर मोड़ गांव निवासी सुभाष चंद्र पुत्र किशोरी लाल सोमवार सुबह नित्यक्रिया के लिए पैदल जा रहे थे। सुबह सात बजे पैदल जाते समय अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। गंभीर हालत में घायल को बहराइच रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान सुबह ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- VIP Pass लगाकर चलता मिला ई-रिक्शा : जरूरतमंंद लगा रहे मेला कमेटी ऑफिस के चक्कर