Lucknow News: छात्रा संग घूमने गया था सतरिख, फिर हत्या कर फेंका गया था दीपांशु का शव

नामजद आरोपी फरार, सर्विलांस की मदद से छापेमारी

Lucknow News: छात्रा संग घूमने गया था सतरिख, फिर हत्या कर फेंका गया था दीपांशु का शव

लखनऊ, अमृत विचार। गोसाईंगंज स्थित रामपाल त्रिवेदी इंटर कॉलेज में परीक्षा देने के बाद लापता हुए इंटर के छात्र दीपांशु (18) की हत्या हुई थी। पुलिस की जांच में यह तथ्य सामने आया है। शक के आधार पर पुलिस ने दीपांशु के स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा से भी पूछताछ की है। जिसने बताया कि शुक्रवार को वह दीपांशु संग बाराबंकी के सतरिख स्थित एक मंदिर गई थी। लौटने के बाद वह घर चली गई। 

वहीं, दीपांशु के साथ क्या हुआ। इस बारे में छात्रा जानकारी नहीं दे सकी। वहीं, छात्र का शव मिलने के बाद परिवार ने किशोरी के पिता और एक रिश्तेदार पर हत्या करने का शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी कक्षा -9 की छात्रा और दीपांशु के बीच लंबे वक्त से फोन पर बात होती थी।

यह जानकारी किशोरी के पिता को भी थी। जिन्होंने कई बार विरोध किया था। दीपांशु को भी बेटी से बात नहीं करने की चेतावनी दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दीपांशु की मौत चोट लगने से होने की बात सामने आई है। शव कैंट के मोहनगंज स्थित रेलवे लाइन पर मिला था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ट्रेन की चोट का जिक्र नहीं है। 

अंदेशा है कि हत्या किसी दूसरी जगह पर करने के बाद शव को रेलवे लाइन पर लाकर फेंका गया था। दीपांशु का शव मिलने के बाद भाई दीपक ने चांदसराय निवासी आशीष रावत और बाराबंकी लोनी कटरा निवासी अतुल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

संदिग्ध आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने घर पर दबिश दी थी। पर, दोनों लोग घर पर नहीं मिले। इंस्पेक्टर ने बताया कि लोकेशन के आधार पर नगराम और बाराबंकी में टीम दबिश दे रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह और तरीका पता चल सकेगा। आरोपियों की सीडीआर निकाली जा रही है।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: नेत्र अस्पताल के उद्घाटन पर बोले सीएम योगी- काशी की विकास यात्रा में नया अध्याय जुड़ा