पत्नी से विवाद के चलते सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

पत्नी से विवाद के चलते सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

मुरादाबाद, अमृत विचार। पत्नी से विवाद के चलते सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर सिपाही को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

जनपद के थाना बिलारी में पीआरवी (पुलिस रेस्पांस व्हीकल) पर तैनात सिपाही तरुण कुमार ने रविवार की सुबह अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उल्टियां करने लगे। जिसके बाद तुरंत ही सिपाही तरुण को दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होश में आने पर सिपाही ने बताया कि उसने घरेलू कलह की वजह से कीटनाशक का सेवन कर लिया। सिपाही ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी बीती 17 अक्टूबर को उससे झगड़ा करके अपने मायके चली गई। मायके वालों ने उसे उसकी बड़ी बहन के घर पहुंचा दिया। सिपाही ने पत्नी को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन पत्नी नहीं मानी।

उल्टा उसने मायके वालों ने उसे धमकियां दिलाना शुरू कर दिया। सिपाही का आरोप है कि पत्नी की बड़ी बहन पूनम ने उसे फोन पर गालियां दीं। इसके बाद पूनम की देवरानी प्रीति ने भी उसे भद्दी- भद्दी गालियां दीं। तरुण ने बताया कि प्रीति का पति भी पुलिस में ही है। इसलिए प्रीति उसे अक्सर टॉर्चर करती है। सिपाही ने कहा कि वो अपनी पत्नी की बहन और उसकी बहन की देवरानी के उत्पीड़न से परेशान हो गया है। इसीलिए उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की थी। जानकारी मिलने पर सिपाही के परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें: कानपुर: चोरी का माल बरामद होने पर सिपाही लाइन हाजिर, थानेदार को छुट्टी पर भेजा