उन्नाव में आयकर विभाग के कार्यालय अध्यक्ष की बहू से चेन लूटकर भागे लुटेरे...मंदिर से दर्शन कर ननद के साथ घर जा रही थी

गांधीनगर मोहल्ले में चेन स्नेचिंग होने से लोगों में मचा हड़कंप

उन्नाव में आयकर विभाग के कार्यालय अध्यक्ष की बहू से चेन लूटकर भागे लुटेरे...मंदिर से दर्शन कर ननद के साथ घर जा रही थी

उन्नाव, अमृत विचार। रविवार सुबह गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला श्रीनगर निवासी एक महिला अपनी ननद के साथ मंदिर से दर्शन कर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों के हाथों चेनलूट का शिकार हो गई। गांधीनगर मोहल्ले में सुबह के समय चेन लूट होने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। बता दें कि श्रीनगर निवासी राजाराम मौर्य आयकर विभाग में कार्यालय अध्यक्ष पद पर कार्यरत है। उनके बेटे संतोष मौर्य की पत्नी सुनीता अपनी ननद किरन के साथ सुबह लगभग 6 बजे दुर्गा मंदिर गई थीं और लौटते समय उन्होंने सब्जी मंडी से सब्जी खरीदी।

जब वह बिंदा नगर चौकी क्षेत्र के गांधीनगर की गली से घर लौट रही थीं तभी बाइक सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे। एक बदमाश बाइक से उतरा और झपट्टा मारकर उनके गले में पड़ी चेन तोड़ ली। जिस पर महिला ने चेन पकड़ ली जिससे आधी चेन उनके हाथ में रह गई इस दौरान लुटेरा चेन और सोने का लॉकेट लेकर भागने लगा।

दूसरा बदमाश बाइक पर ही बैठा रहा। लुटेरे भागने में सफल रहे, जबकि सुनीता ने शोर मचाया, लेकिन तब तक आसपास के लोग इकट्ठा नहीं हो पाए। चेन लूट होने से इलाके में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने तुरंत गंगाघाट कोतवाली पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की और लुटेरों की पहचान के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। गंगाघाट पुलिस का कहना है कि लुटेरों की जल्द पहचान की जाएगी।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों में भी नाराजगी और भय का माहौल है। घटना के बाद पीड़िता ने गंगाघाट कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर लुटेरों का पता लगाने में लगी है।

ताजा समाचार

देश की पहली Honda Flex Fuel Motorcycle CB 300F हुई लांच, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत
त्योहार पर हाईअलर्ट: 100 से अधिक ट्रेनों में सादे कपड़ों में कमांडो रहेंगे तैनात, क्राइम करने वालों और असमाजिक तत्वों पर रखी जाएगी कड़ी नजर
रायबरेलीः मोबाइल शॉप में चोरों ने ‌लाखों का सामान किया पार
देश-विदेश की हस्तियों से संबंध बताकर निवेश के नाम पर करोड़ों ठगने वाला कन्हैया लाल शर्मा गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: नगर पालिका और ट्रस्ट के झगड़े में लटका मेला, धरने पर बैठे दुकानदार
Kanpur News: छात्रा से दुष्कर्म में 10 साल सजा...31 हजार जुर्माने की 75 प्रतिशत धनराशि पीड़िता को देने का आदेश