अमरोहा : पढ़ाई में लापरवाही पर पीटा तो छात्रों ने की शिक्षक की बेरहमी से पिटाई, जानिए फिर क्या हुआ?

अमरोहा : पढ़ाई में लापरवाही पर पीटा तो छात्रों ने की शिक्षक की बेरहमी से पिटाई, जानिए फिर क्या हुआ?

हसनपुर (अमरोहा), अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव में स्थित इंटर कॉलेज से पढ़ाकर घर लौट रहे शिक्षक की 12 से अधिक छात्रों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल शिक्षक अन्य शिक्षक साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घायल शिक्षक को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उन्होंने कक्षा 11 के दो छात्रों की पढ़ाई में लापरवाही पर पिटाई कर दी थी। छात्रों को क्लास में पिटाई अपनी बेइज्जती लगी। छात्रों ने कॉलेज से बाहर निकलकर फोन कर अपने साथियों को वहां बुला लिया और शिक्षक को धुन डाला।

हसनपुर नगर के मोहल्ला कायस्थान निवासी देवेंद्र पुत्र लीलाधर हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में स्थित इंटर कॉलेज में निजी शिक्षक हैं। शिक्षक के मुताबिक शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह चकौरी मार्ग पर अहरौला अहमद यार खां गांव के नजदीक पहुंचे तो अचानक 12 से अधिक अज्ञात छात्रों ने उन पर हमला कर दिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की। जिससे शिक्षक घायल हो गए। घायल अवस्था में शिक्षक अपने अन्य शिक्षक साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और अज्ञात छात्रों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। 

पुलिस ने तहरीर लेकर घायल शिक्षक को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस संबंध में कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शिक्षक को पीटने के मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर प्राप्त हुई है। घायल शिक्षक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण को भेजा है। तहरीर के आधार पर मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : मुकदमा वापस नहीं लेने पर शिक्षक के बेटे को दी धमकी, रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

बहराइच: मरीज लेकर आ रहे एंबुलेंस में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन घायल...वाहन क्षतिग्रस्त
कानपुर में फुटपाथ पर सो रहे दो मजदूरों को ट्रैक्टर ने कुचला, हादसे के बाद मची अफरातफरी, दोनों अस्पताल में भर्ती
Kanpur: कुशाग्र हत्याकांड में वादी से हुई जिरह, उच्च न्यायालय ने एक वर्ष में विचारण पूरा करने का दिया आदेश
बहराइच सांप्रदायिक हिंसा पर जानिए क्या बोले दोनों समुदाय के लोग, चश्मदीदों ने बताया आंखों-देखा हाल
कांग्रेस और झामुमो झारखंड विधानसभा की 81 में से 70 सीट पर लड़ेंगे चुनाव 
Bareilly News : Bareilly Corporation में अर्दली ने सपा पार्षदों को गेट पर रोका, बखेड़ा उखड़े विपक्षी