रामपुर: पागल कुत्ते ने बच्चों सहित पांच को काटा, 3 की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर

रामपुर: पागल कुत्ते ने बच्चों सहित पांच को काटा, 3 की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर

टांडा (रामपुर), अमृत विचार। क्षेत्र के ग्राम फैजुल्लानगर में शुक्रवार की शाम पागल कुत्ते ने 4 बच्चों सहित 5 लोगों को काटकर घायल कर दिया। कुत्तों ने 3 बच्चों के चेहरे पर काटा है। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने तीनों को दिल्ली रेफर कर दिया। जबकि दो घायलों का स्थानीय स्तर पर उपचार किया गया है।

शुक्रवार शाम ग्राम फैजुल्लानगर में पागल कुत्ते ने विवेक (4),  तनवी (8) ,मानवी (11), प्रिंस (16) व राजेन्द्र (55) को काटकर घायल कर दिया। कुत्ते ने विवेक, तनवी एवं मानवी के चेहरे और उसके आसपास के हिस्से पर हमला कर घायल कर दिया। सभी घायलों को परिजन तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। 

प्रिंस और राजेंद्र को एंटी रैबीज इंजेक्शन लगाए गए। जबकि विवेक, तनवी और मानवी के चेहरे पर काटे जाने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से भी उन्हें बेहतर उपचार के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया। कुत्ते द्वारा कई लोगों को काटे जाने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामवासियों ने आवारा एवं पागल कुत्तों को पकड़वाकर अन्यत्र स्थान पर छोड़े जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- कासगंज: एसडीएम की पंचायत अध्यक्ष से हाथापाई के मामले ने पकड़ा तूल; अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा- यूपी में सरकारी पर अपराधी भारी