मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: रामपुर हाईवे पर कार सवार युवकों ने की महिला के अपहरण की कोशिश, शोर मचाने पर हुए फरार, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। गलशहीद थाना क्षेत्र के रामपुर हाईवे पर कार सवार दो युवकों ने महिला का अपहरण करने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान पीड़िता ने एक युवक को पहचान लिया। पुलिस ने एक नामजद समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना गलशहीद क्षेत्र के असालतपुरा की रहने वाली महिला शाइस्ता ने बताया कि बीती 5 अक्टूबर को वह किसी काम से रामपुर रोड स्थित एटीएम से पैसे निकालने गई थी। इस बीच एक सफेद रंग की कार सवार दो युवक वहां आए और जबरदस्ती उसे कार में बैठाने का प्रयास किया। लेकिन, महिला उनके चंगुल से छूटकर वहां से भाग गई। 

जिसके बाद महिला गांधी नगर में पहुंची तो वहां भी कार सवार युवकों ने उसका अपहरण करने की कोशिश की। जिस पर महिला ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर कार सवार युवक भाग गए। महिला ने यह भी बताया कि बाद में 17 अक्टूबर को वह अपने भतीजे अब्दुल रहमान के साथ गांधी नगर स्थित एक स्कूल जा रही थी। तभी उसने वहां पर कार में सवार उन्हीं दो युवकों को देखा। 

दोनों युवकों को देखकर महिला ने शोर मचा दिया, लेकिन दोनों आरोपी फिर भाग गए। इस दौरान महिला ने एक युवक की पहचान समीन निवासी बकरी का हाता के रूप में कर ली। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी समीर व उसके साथ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: भवालपुर में दो पक्षों में पथराव, कई लोग हुए घायल, पुलिसकर्मियों को भी लगे पत्थर, 28 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज