मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच

मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर, अमृत विचार। सचिवालय के सक्षम अधिकारी को फिरोजाबाद में दर्ज एक मुकदमे को वापस लेने के लिए धमकी दी गई। आरोपी ने अफसर समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामला दर्ज कराया है। 

कानपुर देहात के सिकंदरा ऊमरुपुर निवासी गौरव कुमार दोहरे ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह उत्तरप्रदेश सचिवालय लखनऊ में समीक्षा अधिकारी, न्याय अनुभाग 01 (उच्च न्यायालय) के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि पिताजी दयाराम के घुटने का इलाज ग्लोबस हॉस्पिटल काकादेव में चल रहा है। 10 अक्टूबर की शाम करीब 6.40 बजे मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई जो मैं रिसीव नहीं कर पाया। 

बताया कि उस अज्ञात नंबर पर कॉल बैक करने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने अपना नाम बृजेश बताया और कहा कि मेरे खिलाफ जो मुकदमा फिरोजाबाद में दर्ज हुआ है, उस मुकदमे को वापस ले लो अन्यथा तुम्हे और तुम्हारे परिवार को एक सप्ताह के अंदर जान से मार दूंगा। वह व्यक्ति एक ही बात बोल रहा था कि तुमसे जितना कहा है बस उतना सुन लो अन्यथा तुम्हारे परिवार में कोई नहीं बचेगा। 

पीड़ित अफसर ने काकादेव थाने में प्रार्थना पत्र दिया। जिसके बाद पुलिस उस अज्ञात नंबर को सर्विलांस पर लगवाकर आगे की जानकारी कर रही है। इस संबंध में काकादेव प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि पीड़ित गौरव कुमार दोहरे की तहरीर पर मोबाइल नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एक पान मसाला काराेबारी के ठिकानों पर CGST ने मारा छापा: मुंबई से आई टीम, टैक्स चोरी की मिल रही थी सूचना