Hamirpur: पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, पत्थर काटने की मशीन से रेता गला, फिर बच्चों को लेकर चली गई जयपुर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hamirpur: पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, पत्थर काटने की मशीन से रेता गला, फिर बच्चों को लेकर चली गई जयपुर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुमेरपुर (हमीरपुर), अमृत विचार। गत 14 अक्टूबर को कस्बे के ऊंछा थोक के अब्दुल गफ्फार के मकान से बरामद हुई सडी गली लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को आलाकत्ल के साथ बरामद करके न्यायालय भेजा गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बीते 14 अक्टूबर को बंद मकान का ताला तोड़कर महोबा जनपद के बरात पहाड़ी गांव निवासी बाबू विश्वकर्मा (40) का सड़ा गला शव बरामद किया था। मृतक के बहनोई राजू विश्वकर्मा निवासी इंगोहटा ने मृतक की पत्नी सोनम विश्वकर्मा पर हत्या करके भाग जाने का मुकदमा कायम कराया था। पुलिस ने सोनम उर्फ धमन्त्री को आलाकत्ल के साथ कस्बे के स्टेशन मार्ग में रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के समीप से गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

सोनम ने बताया कि पति नशे का आदी था और शराब पीकर आए दिन बुरी तरह से पीटता था। गत 3 अक्टूबर को उसने सुबह से शराब पीकर उसे जमकर पीटा था। इसके बाद वह घर से चला गया था। शाम को शराब के नशे में चूर होकर घर आते ही उसने फिर से मारा पीटा और आग लगाकर मारने की कोशिश की। लेकिन नशा अधिक होने के कारण वह कमरे के फर्श पर गिरकर बेहोश हो गया। 

पति की प्रताड़ना से आजिज होकर गुस्से में पत्नी ने ग्राइंडर (पत्थर काटने की मशीन) से गला रेत दिया और घर पर ताला लगाकर बच्चों के साथ फरार हो गयी। घटना के बाद वह सीधे महोबा पहुंची और रात स्टेशन पर गुजारी। सुबह उदयपुर इंटरसिटी से वह जयपुर चली गई। वहां से वापस आने के बाद पुलिस ने उसे स्टेशन मार्ग पर दबोच लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपी बिहार प्रांत के गया जनपद के थाना डोभी के पीपर घट की निवासी है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: दहेज के सामान को तीसरी मंजिल पर चढ़ाते समय गिरा युवक, मौत, परिजनों में कोहराम