नैनी जेल में बंद माफिया अतीक के बेटे अली का वायरल हुआ पोस्ट, इंस्टाग्राम पर बनाई गई प्रोफाइल 

नैनी जेल में बंद माफिया अतीक के बेटे अली का वायरल हुआ पोस्ट, इंस्टाग्राम पर बनाई गई प्रोफाइल 

प्रयागराज, अमृत विचार: नैनी सेंट्रल जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली का इंस्टाग्राम से एक पोस्ट वायरल होने के बाद खलबली मच गयी है। पोस्ट में लिखा गया है कि, "चिरागों को नाखून में महफूज रखना, बड़ी दूर तक राज किया तुमने""मुसाफ़िर हो तुम भी, मुसाफ़िर है हम भी किसी मोड़ पर मुलाक़ात फिर होगी" इस पोस्ट में वायरल की अली अहमद की फोटो उस वक्त की है जब वह सेंट जोसेफ में पढ़ता था। अली ने नाम पर बनाई गई इंस्टांग्राम की आईडी से तमाम पोस्ट वायरल किए जा रहे है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

माफिया अतीक अहमद का बेटा नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।  उसके पिता और चाचा की मौत हो चुकी है। दोनों की मौत पर भी वह किसी तरह का कोई बयान देने के बदले आज तक चुप रहा। जेल में बंद अली के नाम पर इंस्टाग्राम की आईडी बनाकर कई पोस्ट वायरल किए जा रहे है। इस आईडी से वायरल होने वाले पोस्ट में अतीक-अशरफ गैंग के साथ साथ ही मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन जा कुछ तस्वीरें वायरल की जा थी है। जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।  

रंगदारी के मामले में जेल भेजा गया था अली

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली जुलाई 2022 से नैनी जेल में बंद है। उसने एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में खुद को न्यायालय में सरेंडर किया था।  अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद न्यायिक आयोग की जब उसका बयान लेना चाहा था तो उस वक्त उसने चुप्पी साध ली थी और कोई बयान नही दिया था। वहीं अब वह पोस्ट किए जा रहे वायरल से चर्चा में है।  

अली बॉस 786 के नाम पर बनी है आईडी

अली अहमद की बनाई गई आईडी अली बॉस 786 के नाम पर है। जो दिसंबर 2022 में बनाई गई है। अली के जेल जाने के बाद से उसके नाम से बनी इंस्टा आईडी लगातार सक्रिय है। आईडी में अतीक उसके बेटों उमर, अली, अहजम व अबान के साथ भाई अशरफ की फोटो वायरल हो रही है। सबसे खास बात यह है कि इस पोस्ट में मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन की फोटो भी वायरल की गई है। गौर करने की बात यह है कि इसे कौन चला रहा है। अब तक 400 से अधिक पोस्ट किए जा चुके है। इस आईडी पर 1.33 लाख फॉलोअर भी दिखाई दे रहे है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि यह आईडी कौन चला रहा है।

यह भी पढ़ें- Bahraich violence: पुलिस और प्रशासनिक अमले पर गिर सकती है गाज, इन अधिकारियों पर हो सकती है कार्रवाई