Bahraich violence : राम गोपाल के घर और रास्ते पर पुलिस का पहरा : गांव जाने वाले मार्गों पर वैरिकेडिंग

Bahraich violence :  राम गोपाल के घर और रास्ते पर पुलिस का पहरा :  गांव जाने वाले मार्गों पर वैरिकेडिंग

बहराइच, अमृत विचार। जिले के  महाराजगंज में रविवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मृतक के गांव रेहुआ मंसूर में पुलिस ने बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से अंकुश लगा दिया है। जगह जगह पुलिस तैनात कर दी गई है। इससे गांव के लोगों को भी दिक्कत हो रही है।

रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रेहुआ मंसूर निवासी राम गोपाल मिश्रा की रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद जमकर बवाल हुआ था। आगजनी और तोड़फोड़ भी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक 62 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें गोली मारने वालों में शामिल एक अपराधी को भी जेल दिया है। वहीं अब पुलिस ने मृतक राम गोपाल मिश्रा के गांव में पूरी तरह से लोगों के आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इनमें राज नेताओं के साथ मीडिया के लोग भी शामिल हैं। किसी भी पार्टी के नेताओं को मृतक राम गोपाल मिश्रा के परिवार के लोगों से मिलने पर रोक लगा दिया गया है।

गुरुवार को रेहुआ मंसूर मोड़ पर महिला और पुरुष सिपाही एक उप निरीक्षक की अगुवाई में तैनात कर दिया है। जबकि मृतक के घर के पास उप निरीक्षक राज कुमार पांडेय की अगुवाई में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा गांव में एक ट्रक पीएससी के जवान लगा दिए गए हैं। पुलिस की बैरीकेटिंग और जगह जगह तैनाती को लेकर मृतक के परिवार से मिलने आने वाले लोगों को भी दिक्कत हो रही है। उनके वाहन दूर ही रोक दिए जा रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक राज कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित परिवार की समस्या को देखते हुए अधिकारियों ने यह फैसला किया है। जिसका पालन करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- “न्याय या समाधान गाेष्ठी" : मध्यस्थता के माध्यम से न्यायलय में लम्बित मामलों का जल्द हो निपटारा

ताजा समाचार

हरदोई: एसडीएम सण्डीला ने अभिलेखागार पहुंच चुकी फाइल से पन्ना हटाने को कहा, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला
Kanpur: एचबीटीयू में रैगिंग; मारपीट और हत्या का प्रयास, 8 सीनियर बीटेक छात्रों पर एफआईआर दर्ज
Hamirpur: पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, पत्थर काटने की मशीन से रेता गला, फिर बच्चों को लेकर चली गई जयपुर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बहराइच हिंसा: दो थानाध्यक्षों के कंधे पर लदकर आया पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपित, देखें Video
शाहजहांपुर: मेला देखने गया था किशोर, अब दुपट्टे से लटका मिला मिला शव
बाराबंकी: खाद के लिए मारामारी, जिम्मेदारों ने कराया वितरण