फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का नया पोस्टर रिलीज, कुर्सी पर बैठे हुए नजर आए अल्लू अर्जुन

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का नया पोस्टर रिलीज,  कुर्सी पर बैठे हुए नजर आए अल्लू अर्जुन

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। वर्ष 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का एक जबरदस्त नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन को एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है। यह फिल्म, ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का सीक्वल है। 

माइथ्री मूवी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, इंतजार का वक्त कम हो रहा है। पुष्पा राज और उसके ब्लॉकबस्टर रूल को देखने के लिए 50 दिन बचे हैं। 'पुष्पा 2: द रूल' पुष्पा राज की दिलचस्प यात्रा को पेश करेगी, जब वह स्मगलिंग और शक्ति की जोखिम भरी दुनिया में प्रवेश कर रहा होगा। अल्लू अर्जुन ने इस किरदार को निभाया है, और इस बार कहानी में ज्यादा गहराई होगी। फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 2:द रूल 06 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें : कौन हैं Nikita Porwal? मध्य प्रदेश की सुंदरी ने जीता फेमिना मिस इंडिया का खिताब...ऐश्वर्या राय बच्चन को मानती हैं अपनी प्रेरणा