IND vs NZ Test : बारिश के कारण धुला भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट का पहला दिन, अब बेंगलुरु में कल होगा टॉस

IND vs NZ Test : बारिश के कारण धुला भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट का पहला दिन, अब बेंगलुरु में कल होगा टॉस

बेंगलुरू। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होना था। लेकिन बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन बुधवार को कोई खेल नहीं हो सका। अंपायरों और अन्य मैच अधिकारियों ने दोपहर दो बजे मैदान का मुआयना किया जब दिन में पहली बार थोड़ी देर के लिये बारिश रूकी। लेकिन हालात को देखकर दो बजकर 34 मिनट पर खेल रद्द करने का फैसला किया गया। अब मैच का टॉस भी कल (17 अक्टूबर) होगा।

इससे पहले आउटफील्ड कवर और पिच पर डाले कवर की पहली परत मुआयने के लिये हटाई गई तो दर्शक काफी रोमांचित हो गए। लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण खेल हो पाना संभव नहीं था । सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण सुबह नौ बजे टॉस भी नहीं हो सका । खराब मौसम के बावजूद मैदान पर काफी तादाद में दर्शक जमा थे । स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को इंडोर अभ्यास करते देखकर दर्शक काफी रोमांचित भी हो गए । दूसरे दिन भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है ।दोनों टीमें बारिश के कारण अभ्यास भी नहीं कर सकी थी । दूसरे दिन का खेल सुबह नौ बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा और टॉस आठ बजकर 45 मिनट पर कराया जायेगा । 

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट पर बार‍िश का साया, लंच से पहले का खेल धुला
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले सत्र का खेल बुधवार को बारिश के कारण धुल गया। सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण सुबह नौ बजे टॉस भी नहीं हो सका। खराब मौसम के बावजूद मैदान पर काफी तादाद में दर्शक जमा थे । स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को इंडोर अभ्यास करते देखकर दर्शक काफी रोमांचित भी हो गए।

दूसरे सेशन में खेल की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन, बारिश के कारण अभी तक मैच शुरू नहीं हो पाया है। अभी भी हल्कि बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें : दीपावली से पहले इकाना में चौके-छक्कों की धूम, सीनियर महिला टी-20 क्रिकेट ट्राफी के मुकाबले कल से