कानपुर सेंट्रल से भट्टा मजदूर का बच्चा गायब: बिहार जाने के लिए स्टेशन आया था परिवार

कानपुर सेंट्रल से भट्टा मजदूर का बच्चा गायब: बिहार जाने के लिए स्टेशन आया था परिवार

कानपुर, अमृत विचार। ईंट भट्ठा पर मजदूरी करने वाले रामदयाल का परिवार गुरसहायगंज से अपने घर गया (बिहार) जाने के लिए सेंट्रल स्टेशन पर पहुंचा। प्लेटफार्म नंबर पांच पर पति-पत्नी एक माह की दुधमुंही बच्ची के लिए दूध लेने लगे, इसी बीच कोई उनके ढाई साल के बेटे विष्णु को ले गया। पिता रामदयाल की तहरीर पर जीआरपी ने रिपोर्ट दर्ज की है। 

गया के खैरा, पोस्ट नगरियांव निवासी रामदयाल अपनी पत्नी सुंदरी के साथ गुरसहायगंज में ईंट-भट्ठा पर मजदूरी करते हैं। रामदयाल के ढाई साल का बच्चा विष्णु और एक माह की बेटी है। रामदयाल ने बताया वह दिवाली पर अपने घर गया जाने के लिए परिवार संग निकले थे। सोमवार को सेंट्रल पहुंचे। प्लेटफार्म पांच पर बैठकर महाबोधि एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच बच्ची रोने लगी तो उसके लिए दूध लेने चले गए। 

इस बीच उनका ढाई साल का बेटा गायब हो गया। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बच्चा किसी अनजान व्यक्ति के साथ जाता दिखा। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। जीआरपी प्रभारी ओम नारायण सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को ले जाते दिखा है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। जल्द ही बच्चा तलाश लिया जाएगा। वहीं परिजनों ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें- Global Handwashing Day 2024: साबुन से हाथ धोने से बीमारियों से होता बचाव, लोगों को जागरूक करतने के लिए मनाया जाता दिवस