Ghaziabad News: नौकरानी की घिनौनी हरकत, पेशाब से आटा गूंथकर मालिक के लिए बनाती थी रोटी

Ghaziabad News: नौकरानी की घिनौनी हरकत, पेशाब से आटा गूंथकर मालिक के लिए बनाती थी रोटी

गाजियाबाद, अमृत विचार : जिले में एक नौकरानी की ऐसी घिनौनी हरकत सामने आई है, जिसे सुनकर सभी हैरान है और नौकरानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की भी मांग कर रहे हैं। नौकरानी पेशाब से आटा गूंथकर मालिक और उसके परिवार को रोटियां बनाकर खिला रही थी। उस पर संदेह होने पर मालिक ने किचन से चुपके से मोबाइल रखकर वीडियो बनाया तो नौकरानी की करतूत देख सभी के पैरों तले जमीं खिसक गई और मालिक सदमें में आ गया। इसके बाद मालिक ने क्रासिंग रिपब्लिक थाने में लिखित शिकायत देते हुए नौकरानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

दरअसल, गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र अंतर्गत एक कॉलोनी में रहना वाला परिवार लिवर की बीमारी से पीड़ित है। जिस वजह मकान मालिक ने खाना पकाने और घरेलू काम करने के लिए एक रीना को नौकरानी के रुप में रखा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि रीना उसके घर पर करीब आठ सालों से काम कर रही है। गत 14 अक्टूबर को जब उन्होंने परिवारिक सदस्यों के साथ मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो सभी दंग रह गए। वीडियो रिकॉर्डिंग में रीना कीचन के एक पात्र में पेशाब करती दिखाई पड़ी फिर उसकी पात्र में आंटा गूंथकर रोटियां बना रही है।

यह देखने के बाद मकान मालिक ने नौकरानी रीना के खिलाफ संबन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। फिलहाल, पुलिस नौकरानी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि रीना यह हरकत लंबे समय से करती आ रही है। उस पर संदेह होने पर मकान मालिक ने घर के कीचन में चोरी से मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया। एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है,  जांच में मिले तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।