Gonda News: मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू देवी-देवताओं पर की अभद्र टिप्पणी, हिंदू संगठनों में आक्रोश

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर हिंदू संगठनों में आक्रोश 

Gonda News: मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू देवी-देवताओं पर की अभद्र टिप्पणी, हिंदू संगठनों में आक्रोश

करनैलगंज/गोंडा, अमृत विचार। गोंडा के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की। हिंदू संगठनों ने इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।  

श्री दुर्गा पूजा महोत्सव कैलाश बाग के पदाधिकारी मंगलवार को कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कहा कि नगर निवासी अरशद पुत्र नुसरत नामक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर दशहरा पर्व के दौरान रामलीला मैदान में आयोजित मेले का वीडियो साझा कर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के वीडियो में भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है  जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुईं है। तहरीर देने वालों में शिवा भट्ट, गणेश प्रसाद वैश्य, विनीत पाण्डेय, विपिन शुक्ला, दिलीप मिश्रा, आयुष गुप्ता, अंकित गुप्ता, राघवेंद्र सिंह, दिव्यांश, आशीष बाबा, सिंधू मिश्र समेत तमाम लोग शामिल रहे। कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: कार्यालय में डंप मिली किताबें तो होगी कड़ी कार्रवाई, बैठक में बोलीं डीएम