रुद्रपुर: शराब की दुकान का आवंटन रद्द नहीं होने पर महिलाओं में आक्रोश

रुद्रपुर: शराब की दुकान का आवंटन रद्द नहीं होने पर महिलाओं में आक्रोश

रुद्रपुर, अमृत विचार। ग्राम भूरारानी में शराब की दुकान खुलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विरोध प्रदर्शन, डीएम को ज्ञापन देने के बाद अब आक्रोशित महिलाओं ने जिला आबकारी कार्यालय में धरना देकर अपना इरादा साफ कर दिया है। उन्होंने आगाह किया कि यदि जल्द ही दुकान का आवंटन रद्द नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं सहायक जिला आबकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर महिलाओं ने भूरारानी में धरना दिया।

मंगलवार को बड़ी संख्या में भूरारानी गांव की महिलाएं जिला आबकारी कार्यालय पर एकत्रित हुई और धरना देकर अपना आक्रोश जताया। उनका कहना था कि अंडरपास का कार्य अभी प्रारंभ भी नहीं हुआ कि जिला आबकारी की रिपोर्ट पर प्रशासन ने भूरारानी अंडरपास रेलवे क्रॉसिंग मार्ग पर शराब की दुकान खुलवा दी। शांत गांव में शराब की दुकान खुलने से अशांति का माहौल बन जाएगा और महिलाओं का निकलना दुश्वार हो जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन ने जानबूझकर इलाके को शराबी बनाने का निर्णय लिया है। आगाह किया कि यदि जल्द ही शराब की दुकान का आवंटन रद्द नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर मंजू बिष्ट, मधु चौहान, गीता बिष्ट, सरिता चौहान, ममता नेगी, ममता मौर्य, राकेश नौटियाल, पूजा तिवारी, राकेश रावत, राधिका रावत, प्रीति बिष्ट, मीना पाठक, अनीता बिष्ट आदि मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: फिल्मी स्टाइल में दे रहे थे गोली कांड को अंजाम, मनमोहन-रखवीर में छिड़ी थी जंग

ताजा समाचार

पीलीभीत: भ्रष्टाचार की मार; महिला कंसल्टिंग इंजीनियर ने एस्टीमेट में खेल कर किया गबन, कारण बताओ नोटिस जारी
प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन