सुलतानपुर: रुपए दोगुना करने की लालच में गंवा दिया 1.80 लाख

शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल 

सुलतानपुर: रुपए दोगुना करने की लालच में गंवा दिया 1.80 लाख

सुलतानपुर, अमृत विचार। एक दिन में ही रुपए दो गुने करने के लालच में व्यवसाई ने एक लाख 80 हजार रुपये गवा दिया। जब उसे ठगी का एहसास हुआ तो पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अंबेडकरनगर जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नेवतारियां मुस्तफाबाद निवासी राकेश कुमार ने जिले के बंधुआकला थाने में तहरीर दी है। राकेश ने बताया कि उसकी अकबरपुर बसखारी मार्ग पर दुकान है। सुलतानपुर जिले के धम्मौर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी सलमान जो कि अंबेडकर नगर में ही रहते हैं, अपने आपको स्पोट्समैन बता दोस्ती कर ली हैं। 

सलमान ने बताया कि आजमगढ़ निवासी विजय प्रताप, अंबेडकर नगर निवासी फूल चंद उसके अच्छे दोस्त हैं। काफी बड़ा व्यवसाय भी हैं। उनका एक दिन में ही रुपए को दोगुना कर देते हैं। आरोप है कि सलमान के कहने पर उसने रिश्तेदार से 70 हजार, झिनकू पंडित से एक लाख व दुकान से 10 हजार कुल एक लाख 80 हजार रुपए एकत्रित किया।

रुपए लेकर सलमान के साथ पहले बाइक से कटका आए। फिर सलमान ने किसी से फोन पर बात की। इसके बाद हम लोग बंधुआ कला थाना क्षेत्र के सहाबागंज ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचे। तभी दो लोग बाइक से आए और एक लाख 80 हजार लेकर तीन गड्डी देते हुए फाड़कर सौ सौ की नोट दिखा चले गए। 

सलमान भी चला गया। बाद में जब देखा तो ऊपर सिर्फ सौ की नोट चिपकी थी। बाकी नमक का पैकेट था। ठगी की जानकारी होते ही वह थाने पहुंच तहरीर दी है। बंधुआ कला थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Breaking : एयर इंडिया के विमान में बम रखने की धमकी, अयोध्या में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग