रुद्रपुर: जाफरपुर में 50 राउंड गोली कांड के चार आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: जाफरपुर में 50 राउंड गोली कांड के चार आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना दिनेशपुर इलाके के जाफरपुर में हुए गोलीकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। साथ ही भारी मात्रा में अवैध हथियार सहित खाली खोखे भी बरामद किए हैं। बताया कि कमीशन को लेकर ही दोस्तों के बीच टशन की लड़ाई शुरू हो हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

गोलीकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि 12 अक्टूबर की देर रात्रि को थाना दिनेशपुर स्थित जाफरपुर पेट्रोल पंप के समीप कमीशन की लेनदेन को लेकर चल रही दुश्मनी गोलीबारी में बदल गई थी। इस दुस्साहसिक वारदात में दोनों पक्षों की ओर जहां खुलेआम अवैध असलहों का प्रदर्शन हुआ। वहीं 50 राउंड से अधिक गोलीबारी हुई थी। गोलीबारी में एक पक्ष के चार और दूसरे पक्ष के दो लोग घायल भी हुए थे। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में खाली खोखे बरामद किए थे।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने बारीकी से घटनास्थल का मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो मनमोहन सिंह व रखबीर से दुश्मनी होने की बात सामने आई और इस गैंगवार में बाहरी व्यक्तियों की पहचान शुरू की गई। इसके आधार पर पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी और नंदा बिहार सितारगंज निवासी करन सिंह विर्क, फरीदपुर हसन अमरिया पीलीभीत निवासी सतेंद्र सिंह, नेता नगर दिनेशपुर निवासी बलराम विश्वास और फरीदपुर हसन अमरिया पीलीभीत निवासी पुष्पराज सिंह उर्फ प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध असलहे बरामद भी किए। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: सोनकोट गांव पहुंची टीम, छह लोगों की डेंगू जांच, अधिकांश लोग बुखार से पीड़ित

ताजा समाचार

Kanpur: मुर्गा व्यापारी से हिस्ट्रीशीटर अकील खिचड़ी ने मांगा गुंडा टैक्स, दी धमकी, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज की रिपोर्ट
लखनऊ: लेफ्टिनेंट जनरल शिवेंद्र सिंह ने सेना चिकित्सा कोर कमांडेंट का संभाला पदभार 
लखीमपुर खीरी: ऑनलाइन उपस्थिति: एएनएम ने भरी हुंकार; घेरा सीएमओ कार्यालय, नारेबाजी कर जताया विरोध
फूलपुर उपचुनाव: 13 नवंबर को होगा मतदान, 23 को आएंगा चुनाव परिणाम
प्रयागराज: सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अधिवक्ता का पंजीकरण निरस्त
Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: बचाव पक्ष ने बहस के लिए मांगा लंबा समय, आरोपों पर इस दिन होगी बहस...