बहराइच हिंसा: लखनऊ में मृतक राम गोपाल के परिवार ने CM योगी से की मुलाकात, विधायक सुरेश्वर सिंह रहे मौजूद

बहराइच हिंसा: लखनऊ में मृतक राम गोपाल के परिवार ने CM योगी से की मुलाकात, विधायक सुरेश्वर सिंह रहे मौजूद

बहराइच, अमृत विचार। यूपी के बहराइच जिले में राविवार को दो समुदाय के बीच हुए विवाद के बाद गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मृतक रामगोपाल मिश्रा का परिवार मंगलवार को भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार के लोगों से वार्ता की। दंगाइयों पर कार्रवाई के साथ अन्य सहयोग की बात कही।

विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ राम गोपाल मिश्रा की पत्नी रोली मिश्रा, उनके पिता कैलाशनाथ मिश्रा, माता मुन्नी देवी समेत परिवार के अन्य सदस्य सीएम से मिले और न्याय की मांग की है। रामगढ़ थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी राम गोपाल मिश्रा (22) की रविवार को दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान महाराजगंज बाजार निवासी सलमान ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे नाराज परिवार के लोगों ने मुख्यमंत्री को गांव में बुलाने की मांग को लेकर लाश के साथ तहसील मुख्यालय महसी पहुंच गए थे।

भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने मुख्यमंत्री से वार्ता कर लोगों को समझाकर घर भेजा था। मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंगलवार को भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह मृतक राम गोपाल मिश्रा के पिता, मां और पत्नी को लेकर लखनऊ पहुंचे। मृतक राम गोपाल मिश्रा के पिता ने मुख्यमंत्री से हाथ जोड़कर न्याय की गुहार लगाई।

मुख्यमंत्री ने सभी को ढांढस बंधाते हुए कहा कि किसी भी हालत में दोषी बक्शे नहीं जाएंगे। इसके अलावा पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। लगभग 20 मिनट मुख्यमंत्री से परिवार की मुलाकात चली। इस दौरान ब्लॉक्ड प्रमुख प्रतिनिधि रमाकर पांडेय, जिला भाजपा प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: बहराइच सांप्रदायिक हिंसा: शव लेकर तहसील के लिए रवाना हुई हजारों की भीड़, पूरा इलाका छावनी में तब्दील