इटावा में घर की सफाई करते समय कच्ची दीवार भरभराकर गिरी: एक किशोरी की मौत, मां व बहन घायल

इटावा में घर की सफाई करते समय कच्ची दीवार भरभराकर गिरी: एक किशोरी की मौत, मां व बहन घायल

इटावा, अमृत विचार। ऊसराहार थानाक्षेत्र के गांव नगरिया यादवान में दीपावली के त्यौहार को देखते हुए सफाई करते सूय एक कच्ची दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। मलबे में दबने से एक किशोरी की मौत हो गई। उसकी मां और बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। 

हादसे की जानकारी मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और मलवे को हटाकर उसमें दबी मां व बेटी को बाहर निकाला। दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया। किशोरी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

तहसील क्षेत्र के गांव नगरिया यादवान निवासी तार बाबू की पत्नी  तारबाबू की पत्नी रचना सोमवार की सुबह अपनी दो बेटियों  शिवा (17) सलोनी (12) घर की साफ सफाई करने लगी। जब वह तीनों सफाई कर रही थी तभी अचानक कच्ची दीवार भरभराकर उनके ऊपर गिर गई। जिससे काम कर रही तीनों मलबे में दब गई। 

जानकारी होने पर आसपास के लोग दौडकर मौके पर पहुचे और मलवे में दबी मां व बेटियों को निकालने में जुट गए। शिवा के पैर मिट्टी से बाहर निकले थे उसे लोगों ने बाहर निकाल लिया। बाकी रचना और सलोनी पूरी मिट्टी में दबी हुई थी ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से दोनों को बाहर निकाला तो सलोनी की मौत हो चुकी थी। वहीं रचना की हालत गंभीर बनी हुई थी, घायल मां रचना व बेटी शिवा को पीजीआई सैफई इलाज के लिए भिजवाया। 

सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार बिपिन मिश्रा सीओ भरथना अतुल प्रधान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि नगरिया यादवान में घर की सफाई करते समय अचानक कच्ची दीवार के गिरने से एक किशोरी की मौत हो गई जबकि मां व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में डंपर की टक्कर लगने से बीच में दबी कार: PSIT कॉलेज के चार स्टूडेंट समेत पांच की मौत, हादसा देख दहल गए लोग

ताजा समाचार

Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट
Bareilly News | बरेली में Nihal Singh Murder में SSP Anurag Arya ने4 आरोपियों पर रखा 10-10 हजार ईनाम