देहरादून: उधारी की रकम चुकाने को छात्र ने बना डाला लूट का प्लान, महिला पर कर दिया खुखरी से वार

देहरादून: उधारी की रकम चुकाने को छात्र ने बना डाला लूट का प्लान, महिला पर कर दिया खुखरी से वार

देहरादून, अमृत विचार। बीसीए के छात्र के सिर पर उधार इतना हो गया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर लूट का प्लान बना डाला। यहीं नहीं जब पकड़े जाने की नौबत आई तो महिला पर खुखरी से वार भी कर दिया, गनीमत रही कि महिला इस वार से बच गई।

सिद्धार्थ मेहरा निवासी वैशाली, गाजियाबाद और सानिध्य गुरुंग उर्फ मन्नू गुरुंग निवासी जोशी मोहल्ला भगवानपुर, सेलाकुई के रहने वाले हैं। सिद्धार्थ शहर के एक विवि से बीसीए कर रहा है। सिद्धार्थ के पिता वायुसेना में अधिकारी हैं। जबकि, सानिध्य गुरुंग पिज्जा की दुकान में काम करता है। दोनों की गहरी दोस्ती है और महंगे शौक करते हैं। इस कारण इन पर भारी कर्ज हो गया। इसे उतारने के लिए ही दोनों ने कई दिनों तक गोरखपुर चौक स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान की रैकी की और फिर यहां लूट का प्रयास किया।

रात करीब नौ बजे सराफ की पत्नी दुकान बंद कर रही थी। उसी वक्त दो युवक पहुंचे। इनमें से एक ने महिला पर वार किया, लेकिन महिला ने उसके हाथ से खुखरी छीन ली। इसी बीच वहां पहुंचे व्यवसायी पर भी एक युवक ने हमला कर लिया। शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने दोनों युवकों को दबोच लिया। मौके पर टीम के साथ पहुंचे आईएसबीटी चौकी प्रभारी देवेश खुगशाल ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -कालाढूंगी: घटिया डामरीकरण पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश

ताजा समाचार

हिंदू एकता सम्मेलन में श्री कृष्ण जन्मभूमि और अशुद्ध प्रसाद का मुद्दा रहा हावी  
कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी