Moradabad : नगर पंचायत कर्मचारी का ऑडियो वीडियो वायरल, रुपये लेने का लगाया आरोप

प्रतिबंधित पॉलीथिन के खिलाफ चलाया जा रहा है अभियान

Moradabad : नगर पंचायत कर्मचारी का ऑडियो वीडियो वायरल, रुपये लेने का लगाया आरोप

मुरादाबाद, अमृत विचार : नगर पंचायत कर्मचारी का एक ऑडियो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दुकानदार द्वारा पैसे लेने का आरोप लगाया जा रहा है। ऑडियो में पॉलीथिन की दुकान खोलने पर जुर्माना लगाने की बात कही जा रही है।

नगर पंचायत पाकबड़ा के कर्मचारी दानिश मलिक की एक ऑडियो एवं वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। नगर में कुछ दिन पहले एक पॉलीथिन का गोदाम नगर पंचायत की टीम द्वारा पकड़ा गया था। नगर पंचायत की टीम के कर्मचारी दानिश मलिक द्वारा कहा गया था कि कोई भी पालीथिन बेचेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह उच्च अधिकारियों के आदेश हैं। इस पर दुकानदार ने एक वीडियो बनाई जिसमें कहा जा रहा है कि हर महीने रुपये देते हैं अब देरी होने पर कार्रवाई की गई है।

इसी के साथ एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दुकानदार कह रहा है कि 2000 रुपये की हर माह जुर्माने की रसीद काट दिया करो। जिस पर नगर पंचायत के कर्मचारी ने कहा कि कम से कम 10 हजार की रसीद कटेगी। जो भी प्लास्टिक का प्रतिबंधित सामान बेचेगा उसकी रसीद काटी जाएगी। इस संबंध दानिश मलिक का कहना है कि उन्होंने कहा था कि जो भी दुकान पर प्लास्टिक एवं थर्माकोल का सामान बेचेगा उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। मैंने कोई भी पैसे की बात नहीं कही है। ऑडियो-वीडियो को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है। वहीं नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी पवित्रा त्रिपाठी ने कहा कि यह मामला अभी मेरे संज्ञान में नहीं है। मैं इसको दिखवाती हूं