Kanpur: सीसामऊ समेत कई जगहों पर खुदी सड़कें बनीं आफत, लगता भीषण जाम, जनता परेशान

Kanpur: सीसामऊ समेत कई जगहों पर खुदी सड़कें बनीं आफत, लगता भीषण जाम, जनता परेशान

कानपुर, अमृत विचार। बिजली के केबिल, सीवर लाइन डालने समेत अन्य प्रकार के कार्यों के लिए सड़कें खोदने से त्योहार का मजा किरकिरा हो गया। सीसामऊ बाजार चौराहे पर सीवर लाइन क्षतिग्रस्त हो गयी थी जिसके लिए करीब 20 फिट चौड़ा गड्ढा खोदा गया था। 15 दिनों में ये काम पूरा नहीं हो सका है जबकि ये मुख्य मार्ग लाखों लोगों के आवागमन का रास्ता है।

बजरिया थाना की ओर से चमनगंज, बेकनगंज, सईदाबाद, शफियाबाद, नाला रोड, रशीद बनिया चौराहा, मोहम्मद अली पार्क, अजमेरी चौराहा, हलीम चौराहा, फहीमाबाद, दलेलपुरवा, मछली तिराहा समेत दर्जनों स्थानों पर रहने वाले लोग बजरिया की ओर जाने वाले इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं। 

इसी प्रकार जरीब चौकी से घंटाघर जाने वाले मुख्य मार्ग पर चंद्रिका देवी चौराहा और भन्नानापुरवा तिराहा पर बिजली की केबिल डालने के लिए सड़क पर गहरी खोदाई चल रही है जिससे ये मुख्य मार्ग भी भीषण जाम में फंस रहा है। थाना चमनगंज से पीरोड जाने वाले मार्गपर भी चौराहा पर खोदाई हो रही है।

सड़कों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने रावतपुर क्षेत्र में फोर्स के साथ पैदल गश्त की। इस दौरान सड़कों को अतिक्रमण मुक्त रखते हुए यातायात व्यवस्था सुगम रखने के लिए निर्देश दिए। गश्त के दौरान लोगों को सुरक्षा का भी एहसास कराया है। दशहरा के अवसर पर लगने वाले मेलों व रामलला मंदिर प्रांगण की यातायात व सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणपुर अभिषेक पांडेय भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur में स्मार्ट मीटर लगाने का अभियान लटका, ये वजह आई सामने...

 

ताजा समाचार

किच्छा: स्मार्ट सिटी से कुमाऊं के लाखों बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: सीएम
Baba Siddique Murder: माता-पिता का हो चुका है निधन, 11 साल पहले तोड़ लिया था परिवार से नाता, जानिए क्या बोली आरोपी गुरमेल सिंह की दादी
बरेली:मुंबई के लिए सीधी ट्रेन, मुरादाबाद व रामपुर वालों की बरसों पुरानी मुराद पूरी
काशीपुर: कार शोरूम में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
Kannauj: अलग-अलग सड़क हादसों मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
बाबा सिद्दीकी मर्डर: कोर्ट ने आरोपी गुरमेल सिंह को 21 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा, क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ