Moradabad : पूर्व विधायक के बेटे की आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट ग्रुप में डाली

बेटे ने अपने पेट्रोप पंप पर काम करने वाले पूर्व मैनेजर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

Moradabad : पूर्व विधायक के बेटे की आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट ग्रुप में डाली

 मुरादाबाद, अमृत विचार : जिले की कांठ विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक राजेश कुमार सिंह उर्फ चुन्नू के बेटे की फोटो एडिट कर ब्लैकमेलिंग की गई। आरोपी ने आपत्तिजनक फोटो बनाकर उसे ग्रुप में डाल दिया और अन्य सोशल साइट पर भी वायरल करने की धमकी देकर रकम की मांग की। विधायक के बेटे ने साइबर थाना पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

थाना छजलैट क्षेत्र के गांव शेरपुर एत्मादपुर निवासी विक्रांत सिंह के पिता राजेश कुमार सिंह उर्फ चुन्नू कांठ विधानसभा से दो बार विधायक रह चुके हैं। विक्रांत सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि छजलैट में उनका कृष्णा इंडियन ऑयल नाम से पेट्रोल पंप हैं। पेट्रोल पंप पर जस्सू नगला निवासी आकाश कुमार मैनेजर था। इसके अलावा शबीउज्जमन उर्फ सज्जन भी पेट्रोल पंप में बतौर मैनेजर काम करते थे। विक्रांत का आरोप है कि दोनों ने मिलकर पेट्रोल पंप पर 1 लाख 40 हजार रुपये का घोटाला किया था, जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया था। विक्रांत सिंह के अनुसार दो अक्टूबर को उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने आकाश के बारे में पूछा तो विक्रांत सिंह ने यह कहकर फोन काट दिया कि उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है। आरोप है कि इसके बाद 9 अक्टूबर को व्हाट्सएप पर किसी ने ग्रुप बनाया, जिसमें उनके अलावा तीन और लोग जुड़े हैं। ग्रुप में एडमिन ने विक्रांत सिंह समेत सभी के एडिट करके आपत्तिजनक फोटो डाल दिए।

साथ ही आरोपी ने धमकी दी कि आकाश से बोलो हमारा लोन देगा, नहीं तो यह फोटो फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दूंगा। विक्रांत सिंह के अनुसार उन्होंने ह्वाट्सएप नंबर पर कॉल किया तो सामने वाले ने गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने कहा कि आकाश ने लोन लेते समय तुम्हारा नंबर और नाम दिया था। विक्रांत सिंह का आरोप है कि उन्हें बदनाम करने के लिए आकाश ही कोई साजिश कर रहा है। इस संबंध में साइबर क्राइम के नोडल अधिकारी एसपी क्राइम सुभाष चंद्र गंगवार ने बताया कि तहरीर के आधार पर साइबर क्राइम थाने में धमकी देने और आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साइबर क्राइम थाना पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है