Moradabad : बच्चों के झगड़े के बाद दो समुदाय में विवाद, जमकर पथराव

कटघर थाना क्षेत्र की गुलाबबाड़ी वीरशाह हजारी में शनिवार की देर रात हुआ बवाल

Moradabad : बच्चों के झगड़े के बाद दो समुदाय में विवाद, जमकर पथराव

पथराव में एक व्यक्ति को चोट लगी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, पुलिस को दी गई तहरीर

मुरादाबाद, अमृत विचार : कटघर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात बच्चों की लड़ाई ने तूल पकड़ा लिया। इसके बाद दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए और जमकर पथराव हुआ। पथराव में एक व्यक्ति जख्मी हो गया, जबकि मौके पर खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बवाल कर रहे हैं लोगों को दौड़ाया। इसके बाद मामला शांत हुआ। एक समुदाय की ओर से घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

थाना कटघर क्षेत्र के गुलाबबाड़ी स्थित वीरशाह हजारी में शनिवार की देर रात अलग-अलग समुदाय के बच्चे किसी बात को लेकर आपस में लड़ रहे थे। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इसके बाद बवाल हो गया। एक समुदाय का आरोप है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने उनके घरों पर और वाहनों पर रेलवे लाइन से उठाकर पथराव किया। पथराव में एक युवक जख्मी हो गया, जबकि घर के बाहर खड़े चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जानकारी मिलने पर कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बवाल कर रहे लोगों को लाठी चलाकर दौड़ाया। पुलिस के पहुंचने पर एक समुदाय ने दूसरे समुदाय पर उनके घर की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया। आरोप लगाने वाले सभी लोग कटघर थाने पहुंचे और दूसरे समुदाय के खिलाफ तहरीर दी। मामला दो समुदाय का होने के कारण मौके पर भारी पुलिस फोर्स बल तैनात कर दिया गया है।
इंस्पेक्टर कटघर संजय कुमार ने बताया कि दो समुदायों के बच्चों के बीच विवाद के बाद बड़े लोगों में मारपीट हो गई थी। स्थिति नियंत्रण में है। एक पक्ष की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। विवाद में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

तमस नदी में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा, नही लगा सुराग : घाट पर जुटी भीड़, परिवार में मचा कोहराम
गाजा पट्टी में इजराइल के हमले में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत
भारत के बुनियादी ढांचे में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाली परिवर्तनकारी पहल: पीएम मोदी ने गतिशक्ति पर कहा
मां काली की मूर्ति हुई खंडित, ग्रामीणों ने किया हंगामा : पुलिस ने पहुंचकर कराया शान्त
Kanpur: परेड रामलीला में ड्रोन शो; आसमान में दिखे भगवान श्री राम, देखकर लोग हुए मंत्रमुग्ध, रंग बिरंगी आतिशबाजी ने भी मोहा मन
Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच में मदद करेगी दिल्ली पुलिस की Special Teams