अंबेडकरनगर: अनियंत्रित कार ने दो सगी बहनों और एक युवक को मारी टक्कर, मौत...मचा कोहराम

घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

अंबेडकरनगर: अनियंत्रित कार ने दो सगी बहनों और एक युवक को मारी टक्कर, मौत...मचा कोहराम

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के टांडा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-28 पर तेज रफ्तार हुंडई कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन पर पहुंच गई और तीन लोगों को टक्कर मार कर खाई में पलट गई। कार की चपेट में आने से दूसरी लेन पर सवारी का इंतजार कर रहीं दो सगी बहनें और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान 18 वर्षीय रानी और 17 वर्षीय रागिनी के रूप में हुई है। वह पिपरी विशुनुपुर की रहने वाली हैं। तीसरे युवक की पहचान 35 वर्षीय हनुमान के रूप में हुई है। हादसे में घायल हुए कार सवारों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही ग्रामीणों को दो सगी बहनों की मौत की खबर मिली, उनका आक्रोश फूट पड़ा। बड़ी संख्या में एकत्रित होकर परिजनों और ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करने लगे। 

घटना की सूचना के बाद मौके पर एसडीएम टांडा और सीओ शुभम कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण हादसे के जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई और उचित मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। घटना से इलाके में शोक और आक्रोश का माहौल है, जबकि पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी हुई है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर उर्फ साधु वर्मा और मौके पर मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया और राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे हुए जाम को खुलवाया।

सीईओ बोले 
सीओ टांडा शुभम कुमार ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- अंबेडकरनगरः तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत, शुरू हुई कार्रवाई