बहराइच: धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गाने बजाने का ग्राम प्रधान ने किया विरोध तो दबंगों ने पीटा, सगे भाई समेत चार पर केस

बहराइच: धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गाने बजाने का ग्राम प्रधान ने किया विरोध तो दबंगों ने पीटा, सगे भाई समेत चार पर केस

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के ग्राम पंचायत सेमरी मलमला के ग्राम प्रधान को धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गाने न लगाए जाने का विरोध करना भारी पड़ गया। दबंगों ने ग्राम प्रधान को जमकर पीटा दिया। ग्राम प्रधान के तहरीर पर पुलिस ने सगे भाइयों समेत चार के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत ग्राम पंचायत सिमरी मलवाला के ग्राम प्रधान मनोज कुमार गोंड पुत्र अशोक कुमार गोंड हैं। ग्राम प्रधान ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि नवरात्र के मौके पर क्षेत्र के भुलभुलिया बाबा मंदिर परिसर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। 2 दिन पूर्व रात 10:30 बजे गांव निवासी रविंद्र, कमलेश, नीटूवा पुत्र तिवारी निषाद और राकेश पहुंच गए। 

सभी ने चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गाना बजाने के लिए दबाव बनाया। जिसका ग्राम प्रधान मनोज कुमार ने विरोध किया तो सभी ने ग्राम प्रधान को जमकर पीट दिया, जिससे ग्राम प्रधान घायल हो गए। वहां मौजूद आसपास के लोगों ने बीच भराव कराया इसके बाद ग्राम प्रधान अपने घर चले गए। 

फिर भी दबंगों ने फोन कर धमकी देते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया। ग्राम प्रधान ने कोतवाली में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अमितेंद्र कुमार ने बताया कि ग्राम प्रधान की तहरीर पर सगे भाइयों समेत चार के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी की जांच के बाद गिरफ्तारी की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-Dussehra 2024: रावण दहन आज, क्या इन बुराइयों से मिलेगा हमे छुटकारा या बसी रहेगी समस्याओं की लंका