बहराइच: आपकी एक छोटी-सी मदद से इस बच्ची को मिलेगी नई जिंदगी, मां ने बेटी की जान बचाने के लिए लगा रही गुहार

तीन साल की बच्ची को है डायमंड ब्लैफेन एनीमिया

बहराइच: आपकी एक छोटी-सी मदद से इस बच्ची को मिलेगी नई जिंदगी, मां ने बेटी की जान बचाने के लिए लगा रही गुहार

बहराइच, अमृत विचार। रूपईडीहा निवासी महिला की शादी अजमेर से हुई है। उसकी तीन साल की बेटी डायमंड ब्लैफेन एनीमिया बीमारी से ग्रसित है। बेटी युवति कुशवाहा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। बच्ची का जीवन बचाने के लिए बोन मैरो ट्रांसप्लांट की जरूरत है। उसने लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

जनपद के रूपईडीहा निवासी ज्योति कुशवाहा का विवाह अजमेर से हुई थी। विवाह के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। बेटी ने जन्म लिया तो दंपति काफी खुश थे। युवति कुशवाहा की तबियत खराब हुई। डॉक्टर ने जांच कर बताया कि वह गंभीर बीमारी डायमंड ब्लैफेन एनीमिया बीमारी से ग्रसित है। ऐसे में उसे एक महीने की उम्र से खून चढ़ रहा है। इससे शरीर में आयरन की मात्रा बढ़ गई है और लीवर किडनी हार्ड पर असर पड़ रहा है डॉक्टरों ने बच्ची को बोनमैरो ट्रांसप्लांट की सलाह दी है। पिता साभा सिंह होटल में काम करते हैं। 

उन्होंने बताया कि अधिक स्थिति ठीक नहीं है बच्ची के इलाज के लिए 46 लख रुपए की जरूरत है अब तक लोगों की मदद से 20 लाख रुपए एकत्रित हुए हैं इसमें राज्यपाल से मिले एक लाख भी शामिल है। 27 लख रुपए की और जरूरत है राशि की व्यवस्था नहीं होने पर बच्ची की जान जा सकती है। 

परिवार जन आम जनों से मदद की गुहार लगाई है। बच्ची की मां ज्योति रोते हुए बताएं कि अगर आप लोगों ने मदद नहीं किया तो बच्ची की जान भी जा सकती है बच्ची की मदद के लिए परिजनों ने अपने मायके के लोगों से भी मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:-Dussehra 2024: रावण दहन आज, क्या इन बुराइयों से मिलेगा हमे छुटकारा या बसी रहेगी समस्याओं की लंका