रामपुर : तेज रफ्तार बुलेट सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में घुसी, एक की मौत

युवक के दो अन्य साथी घायल, जिला अस्पताल में हो रहा इलाज

रामपुर : तेज रफ्तार बुलेट सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में घुसी, एक की मौत

टांडा, अमृत विचार। क्षेत्र के टांडा-लालपुर मार्ग पर ग्राम शिकारगाह के पास गुरुवार की रात तेज रफ्तार बुलेट बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में घुस गई। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों युवक एक बुलेट पर सवार होकर नगर से रामलीला देखकर रात 11 बजे अपने गांव वापस जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस से तीनों को सीएचसी लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि, दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया था। शुक्रवार को शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवक का शव घर पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया। 

क्षेत्र के ग्राम तार का मझरा निवासी आकाश पुत्र भगवत सिंह, शिवम पुत्र सोमपाल व राज पुत्र घनसाराम गुरुवार रात 11 बजे नगर से रामलीला देखकर बुलेट पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहे थे। जब वह ग्राम शिकारगाह के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार बुलेट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में जा घुसी। हादसे में बुलेट चालक आकाश (25 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे  उसके दोस्त शिवम (16 वर्ष) व राज (15 वर्ष) घायल हो गए। सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद एंबुलेंस से तीनों को सीएचसी लेकर आई। चिकित्सकों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर मृतक व घायलों के परिजन भी सीएचसी पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था। शुक्रवार को  बाद पोस्टमार्टम कराया गया। आकाश का शव जब घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। 

10 वर्ष पूर्व हुई थी शादी
मृतक आकाश की मौत के बाद  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक आकाश चार भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। वह नगर स्थित एक निजी चिकित्सक के क्लीनिक पर काम करता था। उसकी दस माह पूर्व शादी हुई थी। उसकी पत्नी कविता गर्भवती है। जिसका रो-रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार को देर शाम तक उसके घर पर लोगों का तांता लगा रहा। वहीं हादसे में घायल हुए दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा है। वह दोनों बच्चों के जल्दी सही होने की दुआ कर रहे हैं।