रायबरेली : रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत, चालक समेत छह घायल

रायबरेली : रोडवेज बस और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत, चालक समेत छह घायल

रायबरेली, अमृत विचार। लखनऊ - प्रयागराज मार्ग पर इसौर ड्रेन के पास ट्रक और रोडवेज बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें रोडवेज बस और ट्रक चालक समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को जगतपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।  वही रोडवेज बस पर ड्राइवर के पीछे बैठे तीन यात्री भी घायल हो गए, लेकिन वह इलाज कराने के लिए कहीं नहीं गए। सीधे वह अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गए।

शुक्रवार को लखनऊ - प्रयागराज हाईवे पर इसौर ड्रेन के पास प्रयागराज की तरफ जा रही रोडवेज बस और जगतपुर के तरफ से आ रहे ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस द्वारा घायल दीनदयाल पुत्र राधेश्याम निवासी रायबरेली व राजेंद्र कुमार पुत्र बुधई पाल निवासी रानीगंज, प्रतापगढ़ और सुभाष पुत्र रमेश चंद्र निवासी राजकीय कॉलोनी रायबरेली घायल हो गए। सभी घायलों को जगतपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया। सीएचसी के अधीक्षक डा. एलपी सोनकर ने बताया कि घायल दीनदयाल का पैर फैक्चर हो गया था।राजेंद्र व सुभाष के हाथ में गंभीर चोटे आई। उपचार के बाद तीनों को  जिला चिकित्सालय भेजा गया।

देखते ही देखते सड़क पर लग गया लंबा जाम : दोनों वाहनों में टक्कर होने के बाद देखते ही देखते जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरीके से जाम खुलवाया गया। रोडवेज बस की सवारी को दूसरे रोडवेज बस में शिफ्ट कर उन्हें गंतव्य स्थान के लिए भेजा गया