अल्मोड़ा: भतरौंजखान में 11 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

अल्मोड़ा: भतरौंजखान में 11 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

अल्मोड़ा, अमृत विचार। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत पुलिस का जिलेभर में चेकिंग अभियान जारी है। चेकिंग के दौरान भतरौंजखान पुलिस की टीम ने छोटी घट्टी तिराहा के पास एक युवक को गांजे के साथ दबोचा लिया। पकड़े गए युवक के कब्जे से 11.185 किलो गांजा बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जबकि दूसरा आरोपी मौका देख फरार हो गया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भतरौंजखान सुशील कुमार के नेतृत्व में टीम गस्त पर थी। भतरौंजखान क्षेत्र में निकट छोटी घट्टी तिराहा पर एक बिना नंबर प्लेट मोटर साईकल आती दिखायी दी। जिसे रुकने के इशारा किया तो पुलिस को आता देख मोटर साईकिल छोड़ कर चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

इसके कुछ समय बाद ही दूसरी मोटर साईकिल संख्या यूके 06 एक्स 2281 पल्सर आई। जिसमें सवार आरोपी अमन आर्या (21) पुत्र लाल मणि, निवासी चोरपानी कोतवाली रामनगर के कब्जे से 11.185 गांजा बरामद की गई। बरामद गांजे की कीमत 3 लाख 35 हजार 550 रुपये आंकी गई। पुलिस ने मौके पर गांजे को सील कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया।

रेकी कर करते थे गांजे की करते थे तस्करी
पूछताछ में पकड़े गए आरोपी अमन आर्या ने बताया कि पहले मोटर साईकिल से जो युवक आया था उसका नाम अर्जुन बिष्ट हैं। वह रेकी करते हुए  आगे चल रहा था। बताया कि वह लोग गांजा ईकू खेत से सोराल मोहान ले जा रहे थे। जिसे रोहित अपने दोस्त को मुम्बई भेजने वाला था। इधर, पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की खोज की जा रही है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: सड़क पर लट्ठ लेकर उतरा मुखबिर, नशे में धुत होकर गांठा रौब